Ajit-Agarkar-Will-Never-Give-A-Chance-To-This-Bowler-Of-Team-India-He-Always-Kept-Him-Out-Of-T20

Team India: टीम इंडिया (Team India) टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) की तैयारियों में जुटी हुई है. टीम अफगानिस्तान के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है. सीरीज 11 जनवरी से शुरू होने जा रही है. इस सीरीज में एक बार फिर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. इस दौरान मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने टीम के एक गेंदबाज को अब हमेशा के लिए टी20 टीम से बाहर कर दिया है. इस गेंदबाज के प्रदर्शन को देखते हुए अब उनका भविष्य में टी20 खेलना मुश्किल लग रहा है.

Team India में अब नहीं मिलेगा मौका

Team India

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया गया था. लेकिन उस सीरीज में उन्होंने काफी रन लुटा दिए. इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें दोनों मैचों में मौका दिया गया. लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके. शायद यही वजह है कि उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका नहीं दिया गया है. उन्होंने अपने करियर में अब तक पांच अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं, जिनमें से उन्होंने 11 की इकोनॉमी से रन दिए हैं.

Rohit Sharmaऔर Virat Kohli की हुई टीम में वापसी

Rohit Sharma And Virat Kohli

भारत बनाम अफगानिस्तान (IND vs AFG) टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान हो गया है. इस टीम में दो सीनियर बल्लेबाजों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम में वापसी हुई है. इन दोनों ने अपना आखिरी इंटरनेशनल टी20 मैच टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. दोनों खिलाड़ी लंबे समय के बाद टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों सीनियर बल्लेबाज आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 भी खेल सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मिचेल स्टार्क की जीवनी, उम्र, पत्नी, कमाई, रिकॉर्ड्स, परिवार और कुछ दिलचस्प बातें

अफनागिस्तान टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया से संन्यास लेंगे रोहित शर्मा, BCCI की इस हरकत की वजह से अब नहीं चाहते खेलना

"