Gautam Gambhir Attacks Against Babar Azam Gave Sensational Statement About His Batting

Babar Azam: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में आज यानि 27 अक्टूबर को पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (PAK vs SA) के बीच मैच नंबर-26 खेला जा रहा है। मुकाबले की अगर बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बता दें कि अगर साउथ अफ्रीका इस मैच को जीतने में सफल होती है तो वह अंक तालिका के शिखर पर पहुंच जाएगी। वहीं पाकिस्तान के लिए यह मैच करो या मरो जैसा है। ऐसे में कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के ऊपर अपनी टीम को जीत दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी। हालांकि मैच से पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने बाबर की बल्लेबाजी को जमकर निशाना बनाया।

गौतम गंभीर ने बाबर आजम (Babar Azam) को लताड़ा

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir

पाकिस्तान के सामने विश्व कप 2023 में साउथ अफ्रीका की चुनौती है। इस मैच में अफ्रीकी टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। उन्होंने इस पूरे टूर्नामेंट में आक्रामक रवैया अपनाया है। वहीं पाकिस्तान ने अब तक अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है। पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान टीम को बाबर आजम (Babar Azam) से काफी उम्मीदें होंगी। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज का बल्ला अभी तक चला नहीं है। उसी को लेकर गौतम गंभीर ने उनकी काफी आलोचना की है। दरअसल स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा,

“बाबर आज़म (Babar Azam) ने जो भी रन बनाए हैं वे सभी गैर-प्रभावकारी हैं। उन्होंने 110 पारियों में 19 शतक बनाए होंगे लेकिन वे सभी कहने-सुनने के लिए है। यदि आपके रन आपकी टीम की मदद नहीं कर सकते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। भारत के खिलाफ भी बाबर और रिजवान की वजह से पाकिस्तान की पारी नहीं चल रही थी।”

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का ऐलान!, रोहित-विराट समेत 5 दिग्गज हुए बाहर, इन 11 युवा खिलाड़ियों को मिला मौका

पाकिस्तान के सामने साउथ अफ्रीका की चुनौती

Pak Vs Sa
Pak Vs Sa

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) के तहत 27 अक्टूबर को पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (PAK vs SA) की टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी हैं। सिक्का उछला और पाकिस्तान के पक्ष में गिरा। कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी। बता दें कि दोनों ही टीमों ने इस मैच में कई सारे बदलाव किए हैं। पाकिस्तान ने स्पिनर उसामा मीर और तेज गेंदबाज हसन अली के स्थान पर मोहम्मद नवाज और वसीम जूनियर को टीम में जगह दी है। वहीं साउथ अफ्रीका ने ओपनर रीजा हेंड्रिक्स, तेज गेंदबाज कगिसो रबादा और लिजाड विलियम्स की जगह तेम्बा बावुमा, लुंगी नगिदी व तमरेज शम्सी को शामिल किया है।

बीच वर्ल्ड कप में राहुल द्रविड़ की कोच पद से हुई छुट्टी, इस दिग्गज को मिलने जा रही टीम इंडिया की कमान