Ind Vs Eng Rohit Sharma Will Throw This Player Out Of Team India Before 3Rd Test Match

IND vs ENG: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। सीरीज में अब तक दो टेस्ट खेले जा चुके हैं। पहले मैच में भारतीय टीम (IND vs ENG) को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि अगले ही मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इस टीम ने बेहतरीन वापसी करते हुए विपक्षी टीम को धूल चटा दी। अब इन दोनों की टक्कर तीसरे टेस्ट में होने वाली है। इस मैच में मेजबान टीम के अंतिम-11 में कुछ अहम बदलाव देखने को मिल सकता है। कप्तान रोहित एक ऐसे खिलाड़ी को टीम से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं जिसने पहले दो मैचों में अपने प्रदर्शन से सबको काफी निराश किया है।

IND vs ENG: रोहित शर्मा करेंगे इस खिलाड़ी को बाहर

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा। गुजरात का राजकोट इस मुकाबले की मेजबानी करने वाला है। टीम इंडिया की अगर बात करें तो इसमें कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इसमें सूची में सबसे पहला नाम विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत का आता है। इस 30 वर्षीय खिलाड़ी का प्रदर्शन पहले दो टेस्ट में काफी निराशानजक रहा था जहां वह दो मैचों की चार पारियों में केवल केवल 92 रन बनाए। इतना ही नहीं, अब तक खेले गए 14 टेस्ट में वह एक भी पचास या इसके ज्यादा की पारी खेलने में नाकाम रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्रीज से 1 फिट दूर थे अल्जारी जोसेफ, फिर भी अंपायर ने नहीं दिया रन आउट, हैरान हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, वायरल VIDEO

इस युवा खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

Dhruv Jurel-Sarfaraz Khan
Dhruv Jurel-Sarfaraz Khan

इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत की टीम से छुट्टी हो सकती है। गौरतलब है कि उन्होंने पहले दो टेस्ट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उनके स्थान पर 23 वर्षीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को अंतराष्ट्रीय में पहला बड़ा मौका मिल सकता है। यानि वह टीम इंडिया की जर्सी पहने अपना पर्दापण कर सकते हैं। इस खिलाड़ी ने अब तक डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक खेले गए 15 फर्स्ट क्लास मैचों में वह 46.47 की बेहतरीन औसत के साथ 790 रन ठोके हैं। इसमें एक शतक और 5 अर्धशतक शामिल है।

 

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"