Rohit-Sharma-Can-Drop-This-Player-Out-Of-The-Playing-Eleven-In-The-Third-Test-To-Be-Played-In-Rajkot

Rohit Sharma : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होने वाला है। सीरीज के पहले 2 मैचों में दोनों ही टीमों को एक-एक मैच में जीत हासिल हुई है। राजकोट में खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच में जीत हासिल कर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की नजर सीरीज में इंग्लैंड पर बढ़त हासिल करने पर होगी। कुछ लोगों का यह मानना है तीसरे टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन कर रहे युवा खिलाड़ी को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते है।

Rohit Sharma इस खिलाड़ी को कर सकते है बाहर

Team India Led By Rohit Sharma
Team India Led By Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच को लेकर फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अंतिम-11 में कुछ परिवर्तन कर सकते है। फैंस के बीच यह चर्चा तेज है की लगातार फ्लॉप साबित हो रहे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) को तीसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है।

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) 7 टेस्ट मैच खेलने के बाद भी कोई अर्धशतकीय पारी भी नहीं खेल पाए है। वहीं विकेट के पीछे भी केएस भरत उस तरह से प्रभावी नजर नहीं आ रहे है। इस कारण फैंस भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज की खूब आलोचना भी कर रहे है।

यह भी पढ़ें : जिस पर रोहित शर्मा ने नहीं दिया ध्यान, उसने एक पारी में 9 विकेट लेकर मचाया कोहराम, जडेजा की छुट्टी करेगा ये खूंखार ऑलराउंडर

यह खिलाड़ी ले सकता है प्लेइंग इलेवन में जगह

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 15 फरवरी से राजकोट के मैदान पर खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में फैंस  का यह मानना है की भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खराब प्रदर्शन कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) को बाहर करके युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जूरेल (Dhruv Jurel) को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते है। टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ध्रुव जूरेल ने अभी तक भारतीय टीम के लिए किसी भी फॉर्मेट में डेब्यू नहीं किया है। यदि उन्हे टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में मौका मिलता है तो यह उनका पहला अंतरराष्ट्रीय मैच हो सकता है।

यह भी पढ़ें : ईशान किशन कप्तान, मुशीर खान, उदय सहारन और सचिन दास समेत 8 खिलाड़ियों को मिला डेब्यू, श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम इंडिया ऐलान

"