नेहा धूपिया के शो पर नहीं आना चाहते अभिषेक बच्चन
/

नेहा धूपिया के शो पर नहीं आना चाहते अभिषेक बच्चन, ट्वीट कर कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का सेलिब्रिटी टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ अपने अलग कॉन्सेप्ट की वजह से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। अपने शो की वजह से नेहा धूपिया काफी सुर्ख़ियों में भी बनी रहती हैं। वहीं नेहा के इस शो में अब तक कई सेलेब्स आ चुके हैं। शो में आकर स्टार्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हैं।

नेहा शो में आए स्टार्स से जो सीक्रेट पूछती हैं, जिसका जवाब उन्हें बिना घुमाए फिराए सीधे-सीधे देना होता है।  वहीं हाल ही में नेहा धूपिया से एक यूजर ने इस शो में एक्टर अभिषेक बच्चन को बुलाने की रिक्वेस्ट की। सोशल मीडिया पर यूजर ने ट्वीट किया कि, ‘नेहा धूपिया प्लीज नो फिल्टर नेहा पर अभिषेक बच्चन को लाएं। वह सबसे फेमस स्टार्स में से एक हैं। हम उन्हें सुनना पसंद करेंगे।’

यूजर को जवाब देते हुए नेहा धूपिया लिखती हैं कि, “मुझे भी पसंद हैं। जनता की मांग पर अभिषेक बच्चन को निजी तौर पर तो बुलाया ही है अब उन्हें सार्वजनिक रूप से बुला रही हूं।”

अभिषेक बच्चन ने दिया ये जवाब

जिसके बाद एक्ट्रेस नेहा धूपिया को जवाब देते हुए एक्टर अभिषेक बच्चन ने शो पर आने से साफ़ तौर पर मना कर दिया। अभिषेक बच्चन लिखते हैं, ”हाजिर जवाबी और ‘नो फिल्टर’ दो अलग अलग चीजें हैं। बख्श दीजिए।”

बता दें कि नेहा धूपिया के शो पर करण जौहर से लेकर रणवीर सिंह, रैपर बादशाह, विक्की कौशल और कटरीना कैफ जैसे सेलेब्स आ चुके हैं। इस शो का पांचवां सीजन अगस्त से शुरू हो चुका है, जिसमें सैफ अली खान पहले मेहमान बने थे।

वहीं अगर हम अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में उन्हें वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन द शैडो’ में देखा गया था। जिसमें उनके साथ अमित साध और निथ्या मेनन ने भी बेहतरीन काम किया था। अभिषेक बहुत जल्द अनुराग बासु की डार्क फिल्म में नजर आएंगे।

इसके साथ ही सुजॉय घोष की फिल्म बॉब बिस्वास की तैयारियां शुरू हो गईं हैं, जिसमें वह चित्रांगदा सिंह और अमर उपाध्याय के साथ नज़र आएंगे। वहीं अभिषेक बच्चन की ‘बिग बुल’ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। फिल्म ‘द बिग बुल’ एक क्राइम ड्रामा फिल्म है। जिसे अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है और कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है।

यूजर ने कहा था नेपोकिड तो भड़क उठे थे अभिषेक

कुछ दिनों पहले एक यूजर ने अभिषेक को नेपोकिड कहा था, जिस पर भड़क गए थे। यूजर ने ट्वीट किया था, ‘कोई तुम्हारी फिल्म नहीं देखेगा नेपोकिड।’ जिसपर जवाब देते हुए अभिषेक ने ट्वीट किया था कि, ‘ओके ब्रो नेपोकिड? मैं 44 का हूं तो किड कैसे हुआ। लिखने से पहले पहले सोचा करो प्लीज।’

बताते चलें कि अभिषेक बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस  से उबर कर वापसी की है। अब वह लोगों को सुरक्षित रहने के लिए घर पर ही रहने की सलाह दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत के मैनेजर के इस खुलासे के बाद बढ़ी रिया की मुसीबतें |

टंकी में मिला 52 किलो विस्फोटक सेना ने टाला पुलवामा जैसा हमला |

ड्रग्स मामले में नाम आने पर हाईकोर्ट पहुंची रकुल प्रीत सिंह, रिया पर लगाए ये आरोप |

आज का राशिफल : वृश्चिक राशि के लिए अच्छा है आज का दिन, बाकी राशियों का जाने हाल |

3, 12, 21और 30 को जन्म लेने वालों के लिए अच्छा है आज का दिन, जाने बाकी लोगों के लिए कैसा होगा |