सुशांत के मैनेजर के इस खुलासे के बाद बढ़ी रिया की मुसीबतें
/

सुशांत के मैनेजर के इस खुलासे के बाद बढ़ी रिया की मुसीबतें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे बॉलीवुड मे सनसनी मचा रखी है। इससे पहले इसमें ई ड़ी, सी बी आई की जांच तो पहले से ही चरम पर थी ,लेकिन अब ड्रग्स का नया एंगल आने पर एन सी बी ने भी इस केस को आड़े हाथ ले लिया है। इससे संबंधित तथ्य मिलने पर एन सी बी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। अब इस केस में सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर पवन से बात की गई है।

मैनेजर ने किया रिया को लेकर खुलासे

सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर पवन ने पूछताछ करने पर कई बड़े बड़े खुलासे किए है। इस बीतचीत में मैनेजर ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

पवन ने बताया कि रिया चक्रवर्ती अपने खर्चों और पार्टीज के लिए सुशांत के पैसों का इस्तेमाल करती थीं। मैनेजर का यह भी कहना है कि ‘रजत मेवाती ने मुझे बताया कि रिया पार्टी करती थीं और सुशांत सो रहे होते थे।  मैंने जब भी शौविक को देखा है वो या तो नशे में होते थे या स्मोक कर रहे होते थे’।

रिया रखती थी सुशांत के खर्चे पर नजर

सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर पवन ने बताया कि श्रुति मोदी ने 2019  जुलाई से आना शुरू किया था, रिया के आने के बाद से उनकी आईलैंड की ट्रिप्स बढ़ गई थीं।  रिया सुशांत के खर्चो को खुद हैंडल करती थीं।  सुशांत के एकाउंट से पैसा निकाला जा रहा था।

सुशांत को जब रिया चक्रवर्ती द्वारा किए गए खर्चों के बारे में पता चला तो वो बहुत नाराज हो गए थे।  सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर ने बताया कि ‘रिया हमेशा सुशांत के साथ आती थीं। पिछले साल 8 जुलाई को रिया का बर्थडे था, बर्थडे के एक दिन पहले मैंने रिया की फैमिली में रिया के पिता, मां और भाई शोविक को देखा।

शौविक के साथ एक लड़की भी थी , जिसके बारे में कुछ पता ना चला है। मैनेजर का कहना है कि सीबीआई ने उनसे काफी घंटों तक सुशांत और रिया को लेकर पूछताछ की थी।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अंकिता से ब्रेकअप के बाद भी इन फोटो को डिलीट करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए सुशांत |

नेहा धूपिया के शो पर नहीं आना चाहते अभिषेक बच्चन, ट्वीट कर कही ये बात |

सुशांत मामले में सीबीआई की जांच को 26 दिन पूरे, अब तक हुआ ये बड़ा खुलासा |

इन सितारों ने रियलिटी शो से किया स्टार्ट, आज हैं फेमस स्टार्स |

GOLD PRICE : सोने के कीमत में दूसरे दिन आई तेजी, जानिए अब 10 ग्राम का भाव |