अंकिता से ब्रेकअप के बाद भी इन तस्वीरों को कभी डिलीट नहीं कर पाए सुशांत
/

अंकिता से ब्रेकअप के बाद भी इन फोटो को डिलीट करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए सुशांत

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे करीब  6 सालों तकएक दूसरे को डेट किया और ये दोनों एक ही घर में रहते थे। सुशांत सिंह और अंकित लोखंडे एक साथ काफी टाइम स्पेंड करते थे और हर पार्टी व अवॉर्ड फंक्शन में साथ ही नजर आते थे। सुशांत सिंह ने अपने परिवार वालों से अंकित लोखंडे की मुलाकात भी करवाई थी और उनके परिवार वालों को वो बेहद पसंद भी थी। वहीं सुशांत की मौत के बाद भी अंकिता आज भी उनके परिवार के संपर्क में हैं।

बता दें, सुशांत सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अंकिता की फोटोज शेयर करते थे और आज भी उनका फेसबुक अकाउंट में खूब सारी अंकिता की फोटोज हैं। सुशांत अंकिता के लिए अपने प्यार को इन फोटोज के जरिए बयां किया था। इन तस्वीरों के कैप्शन में सुशांत ने अंकिता के लिए दिल को छू जाने वाली बातें लिखी हैं।

अंकिता और सुशांत जब एक दूसरे को डेट कर रहे थे, उस दौरान दोनों एक ही साथ रहते थे। जब भी कोई भी अवॉर्ड फंक्शन होता था, तो अंकिता सुशांत से साथ जरूर जाया करती थी। ये तस्वीर अंकिता लोखंडे के मलाड वाले घर की है, जहां पर वह अभी भी रहती हैं। ये तस्वीर उस समय खींची गई थी, जब ये अवॉर्ड फंक्शन में जा रहे थे। इस तस्वीर को सुशांत ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था लिखा था कि हमेशा के लिए….

वहीं अंकिता सुशांत को प्यार से गुग्गू कहकर बुलाती थी, दरअसल सुशांत के घर का नाम गुलशन था। इसलिए अंकिता उन्हें गुग्गू कहा करती थी। वहीं सुशांत ने अंकिता के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक दिला बनाया था। सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे की इस तस्वीर में सुशांत अंकिता को किस कर रहे हैं। इस तस्वीर को दोनों का प्यार साफ़ तौर पर झलक रहा है।

सुशांत और अंकिता ने एक ही शो में काम किया था। इसलिए इन दोनों का फ्रेंड सर्कल भी एक ही था। बड़े पर्दे का एक्टर बनने के बाद भी सुशांत अंकिता के साथ अपने दोस्तों से मुलकात किया करते थे।

सुशांत सिंह के फेसबुक अकाउंट में इस तरह की अनगिनत फोटो हैं, जिसमें वह अंकिता के साथ है। दोनों का ब्रेकअप साल 2016 में हुआ था। हालांकि ब्रेकअप होने के बाद भी सुशांत ने अपने फेसबुक अकाउंट में इन फोटोज को संभालकर रखा था।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत के मैनेजर के इस खुलासे के बाद बढ़ी रिया की मुसीबतें |

टंकी में मिला 52 किलो विस्फोटक सेना ने टाला पुलवामा जैसा हमला |

ड्रग्स मामले में नाम आने पर हाईकोर्ट पहुंची रकुल प्रीत सिंह, रिया पर लगाए ये आरोप |

आज का राशिफल : वृश्चिक राशि के लिए अच्छा है आज का दिन, बाकी राशियों का जाने हाल |

3, 12, 21और 30 को जन्म लेने वालों के लिए अच्छा है आज का दिन, जाने बाकी लोगों के लिए कैसा होगा |