हाईकोर्ट पहुंची रकुल प्रीत सिंह, रिया पर लगाए ये आरोप
/

ड्रग्स मामले में नाम आने पर हाईकोर्ट पहुंची रकुल प्रीत सिंह, रिया पर लगाए ये आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग्स मामले में अपना नाम जोड़े जाने से भड़की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट में अपनी गुहार लगाई है। एक्ट्रेस ने यह आरोप लगाया है कि इस मामले में उनका नाम बेवजह लाया जा रहा है , जिससे  उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है। उन्होंने हाईकोर्ट से मांग की है कि  उनके खिलाफ हो रहे कवरेज को रोका जाए।

रकुल ने रिया पर लगाया आरोप

रकुल ने अपने बयान में रिया के खिलाफ बोला किस रिया चक्रवर्ती के बयान के आधार पर उनके ऊपर ड्रग्स लेने का आरोप लग रहा है। उनका खुद की बात का कोई भरोसा नहीं है। वे कोर्ट में अपने स्टेटमेंट से मुकर चुकी हैं

रकुल ने की चैनल के खिलाफ कार्यवाई की मांग

रकुल ने हाईकोर्ट से न्यूज चैनल्स पर कार्यवाई करने की मांग की है। उन्होनें कहा कि एक शूट के दौरान उन्हें पता चला कि रिया ने उनका और सारा अली खान का नाम ड्रग्स लेने वालों की लिस्ट में गिनाया है, जिसके बाद से मीडिया उन्हें बदनाम करने में लगा हुआ है। एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट से अपील की है कि इस तरह के मीडिया ट्रायल पर रोक लगनी चाहिए।

हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब

रकुल की याचिका दायर होने के बाद  दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से जवाब की  मांग की है। कोर्ट ने केंद्र, प्रसार भारती और प्रेस परिषद से कहा है कि वे रकुल की याचिका को रि-प्रजेंटेशन के तौर पर मानें और जल्दी से जल्दी इस पर कोई फैसला करें।

रिया के बयान के कारण रकुल की हुई चर्चा

पिछले दिनों एनसीबी के सूत्रों के अनुसार से यह दावा किया गया था कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी लिया है। यह भी कहा जा रहा था कि जल्दी इनको ही समन भेजा जा सकता है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अंकिता से ब्रेकअप के बाद भी इन फोटो को डिलीट करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए सुशांत |

नेहा धूपिया के शो पर नहीं आना चाहते अभिषेक बच्चन, ट्वीट कर कही ये बात |

सुशांत मामले में सीबीआई की जांच को 26 दिन पूरे, अब तक हुआ ये बड़ा खुलासा |

इन सितारों ने रियलिटी शो से किया स्टार्ट, आज हैं फेमस स्टार्स |

GOLD PRICE : सोने के कीमत में दूसरे दिन आई तेजी, जानिए अब 10 ग्राम का भाव |