3 बच्चों के पिता से जयाप्रदा ने शादी फिर भी नहीं बसा घर, जाने वजह
/

3 बच्चों के पिता से जयाप्रदा ने की शादी फिर भी नहीं बसा घर, जाने वजह

बॉलीवुड की लाइफ काफी लाइमलाइट से भरी दुनिया है। जहां पर किसी न किसी बात को लेकर आए दिन मीडिया की सुर्खियां बने रहते हैं। फिल्मी पर्दे पर दिखने वाले एक्टर और एक्ट्रेस पीछे की जिंदगी में काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ता है, लेकिन ये सभी सितारे रील लाइफ में अपने अभिनय जरिए खिलखिलाते और लोगों को गुदगुदाते रहते हैं।

इन सभी को देखकर लगता है कि- इन जिंदगियों में कोई दिक्कत नाम की कोई चीज ही नहीं है…पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। रील और रियल लाइफ बहुत अंतर होता हैं। रील लाइफ में आप की किरदार की बागडोर डायरेक्टर के हाथों में होती है, लेकिन असल जिंदगी की बागडोर ऊपर वाले के हाथों में होती हैं।

जयाप्रदा 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं

बॉलीवुड की दुनिया चका- चौंध से भरी दुनिया है, जो बड़ी ही रंगीन लाइफ नज़र आती है। डायरेक्टर की मुंह से कैमरा, एक्शन और रोल जैसे शब्द सुनने पड़ते हैं। जहां पर लोगों को अपने- आप को स्थापित करने के लिए मेहनत और कीमत चुकानी पड़ती है। बॉलीवु़ड इंडस्ट्री में आएं हर एक सितारे की स्ट्रग्ल की अलग कहानी है जो दूसरे लोगों को प्रेरणा देती हैं। तो चलिए हम आपकों बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे.

जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर राजनेता का तक का सफर तय किया हैं। जिनके अभिनय और खूबसूरती को दर्शकों के बीच खूब पंसद किया गया है। और आज भी वो इतनी ही खूबसूरत हैं जयाप्रदा। इन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच अलग पहचान बनाई हैं। अभी तक के 30 साल के फिल्मी करियर में एक्ट्रेस जयाप्रदा ने 300 सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

जयप्रदा के घर पर पड़ी थीं इनकम टैक्स की रेड

आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के सितारों की लाइफ में उतार- चढ़ाव का सामना करना पड़ता हैं। एक बार एक्ट्रेस जयप्रदा के घर पर इनकम टैक्सी की रेड पड़ी थीं। इन हालातों में जया की मदद प्रोड्यूसर श्रींकात ने की थीं। श्रीकांत ने जयाप्रदा की आगे आकर मदद के लिए हाथ बढ़ाया। धीरे- धीरे दोनों के बीच दोस्ती गई.. और फिर पता नहीं चला कि कब ये दोस्ती प्यार में परवान चढ़ने लगी।

यह तक दोनों ने एक- दूसरे के साथ शादी की। लेकिन श्रीकांत पहले से ही तीन बच्चों के पिता थे। जया से शादी के बाद भी उन्होंने पहली पत्नी को डिवार्स नहीं दिया और न ही दूसरी पत्नी जया के साथ घर बसा सकें। दोनों ने किसी बच्चे को जन्म नहीं दिया हैं। आपकों बताते चलें कि- जया ने अपनी बहन के बेटे को गोद लें रखा हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बुरी खबर : पूर्व राष्टपति प्रणब मुखर्जी का निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी |

12वीं में 2 बार फेल होने वाली स्मृति ईरानी बनी मोदी सरकार में शिक्षा और कपड़ा मंत्री |

बॉलीवुड का काला सच, इन 7 सितारों के शादी के बाद भी रहे दूसरी लड़कियों से सम्बंध |

तारक मेहता की एक्ट्रेस मुनमुन से यूजर्स ने पूछा एक रात का कितना? |

चंपकलाल से लेकर पोपटलाल तक, ये है तारक मेहता के सितारों की रियल फैमली |