बॉलीवुड का ऐसा काला सच, जिसे जानने के बाद होगी सिर्फ नफरत
/

बॉलीवुड का काला सच, इन 7 सितारों के शादी के बाद भी रहे दूसरी लड़कियों से सम्बंध

बॉलीवुड में आए दिन कपल्स के अफेयर्स की खबरे सामने आती रहती हैं। ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। जैसै इन दिनों एक्टर अरबाज खान की वाइफ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान अलग होने के बाद से लगातार एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार पब्लिक पैलेस पर स्पॉट किया गया हैं। लेकिन सेलेब्स की शादी के बाद भी दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर की बात थोड़ी चौंकाने वाली जरूर हो सकती है।

इस ग्लेमर्स वाली दुनिया में शादी के बाद भी अफेयर के किस्से समय- समय पर आते रहे हैं। जब ये खबरे जैसी ही मीडिया में लीक होती है तो इस तरह की खबरे जोर पकड़ने लगता है। इतना ही नहीं, कब एक्टर और एक्ट्रेस रील लाइफ में कितने करीब आ गए थे तो उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था। तो चलिए हम आपकों बॉलीवुड के कुछ ऐसी ही सितारे के बारे में बताने जा रहे है जो शादी होने के बाद एक- दूसरे को दिल बैठे थे। फिर कुछ यूं हुए थे अलग….

शाहरूख- प्रियंका चोपड़ा

डॉन फिल्म के दौरान शाहरूख- प्रियंका एक- दूसरे के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी। हालांकि, एक्ट्रर्स प्रियंका ने शाहरूख खान से रिश्ते को लेकर इंकार कर दिया था। ये भी बात सामने आई थी जैसे ही इस रिश्ते की जानकारी गौरी खान को मिली तो उन्होंने शाहरूख को प्रियंका के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था।

सनी देओल – डिंपल कपाड़िया

एंग्री यंग मैन सनी देओल ने साल 1983 बेताब मूवी से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस दौरान सनी – डिंपल एक दूसर के बेहद करीब आ गए थे। जिसके चले एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया पति राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थीं। 11 साल तक दो शादीशुदा होने के बाद एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहें।

साहिल खान- आयशा श्रॉफ

एक्टर जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ का स्टाइल मूवी के एक्टर साहिल खान के साथ अफेयर में रही। इतना ही नहीं साल 2009 में दोनों एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला था। फिर अचानक पांच साल बाद इस रिश्ते में खटास पड़ गई। दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। बाद में जैकी की पत्नी ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था।

प्राची देसाई- रोहित शेट्टी

एक्शन फिल्मों से पहचान बना चुके डायरेक्टर रोहित शेटी की शादी साल 2005 में हुई थीं। साल 2012 में बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान रोहित-प्राची के बीच अफेयर की खबरे सामने आई थी।

मॉडल रोजा- सैफ अली खान

एक्टर सैफ अली खान अपने घर वालो की मर्जी के खिलाफ जाकर एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की। लेकिन दोनों के बीच ये रिश्ता लंबे टाइम नहीं चल सका। छोटे नवाब की लाइफ में इटली की मॉडल रोजा की एंट्री हुई थी। हालाकिं, सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली हैं। उनके साथ रिश्ते को काफी खुश भी रहते हैं।

राज कपूर और नरगिस

एक्टर राजकपूर की शादी 1930 में कृष्णा मल्होत्रा के साथ हुई। शादी के बाद भी उनका एक्ट्रेस नरगिस के साथ अफेयर चलने की बात सामने आई। बताया जाता है कि राजकपूर अपनी वाइफ से तालाक लेकर अलग होना नहीं चाहते थे, जिसकी वजह से नरगिस उनसे अलग हो गई थीं।

नयनतारा और प्रभुदेवा

फेमस डांसर प्रभुदेवा और लता ने साल 1995 में शादी की। शादी के बाद प्रभु देवा का अफेयर नयनतारा के साथ चला। नयनतारा ने प्रभु की वाइफ से शादी की परमीशन मांगी थीं। उनकी पत्नी अपने रिश्ते को बचाने की पुरजोर कोशिश की। हालांकि, बाद में दोनों एक- दूसरे अलग हो गए।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

3 बच्चों के पिता से जयाप्रदा ने की शादी फिर भी नहीं बसा घर, जाने वजह |

बॉलीवुड के 5 सीक्रेट लव अफेयर |

यही है वो महिला जो रेलवे स्टेशन पर बोलती है ‘यात्रीगण कृपया ध्यान दें’ |

बुढ़वा मंगल: इन उपायों से प्रसन्न होंगे हनुमान जी, दूर होगी जीवन की हर बाधा |

‘जय वीरू’ जैसा था इन क्रिकेटरों का याराना, ‘दूसरे की बीवी पर डाली नजर तो खत्म हुआ दोस्ताना’ |