हेमा की बेटी के पीछे थे रणवीर, आमिर पर फिदा थी पुजा भट्ट
/

हेमा की बेटी के पीछे थे रणवीर सिंह तो आमिर की भांजी पर आया इस एक्टर का दिल, जानिए बॉलीवुड के 5 सीक्रेट लव अफेयर

बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां आए दिन नए किस्से कहानी सुनने को मिलते रहते हैं. इसके अलावा अगर बात करें लव अफेयर की तो यहां किसी ना किसी का किसी ना किसी से अफेयर चलता ही रहता है. बात करें सीक्रेट लवर की तो यह लव सीक्रेट इतने ज्यादा सीक्रेट से भरे होते हैं कि मीडिया तक पहुंच ही नहीं पाते हैं.

यह बात तो पूरी दुनिया ही जानती है कि सलमान, ऐश्वर्या राय और रेखा, अमिताभ बच्चन के अफेयर के चर्चे खूब ही फेमस हुए थे. लोगों ने जमकर मिम्स भी बनाए हैं. जो कि आज भी सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनते हैं. तो आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे सीक्रेट लवर्स की जिनके बारे में आपने शायद ही सुना हो.

1. दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थी. अपने करियर के उन दिनों में दीपिका पादुकोण निहार पांड्या को पसंद करती थी और दोनों एक दूसरे को डेट भी करते थे. दोनों ही हिमेश रेशमिया के एल्बम ‘आप का सुरूर ‘ में भी एक साथ काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड में आने के बाद दीपिका ने निहार पांड्या से दूरी बना ली. यही वजह है कि कोई इनके अफेयर के बारे में नहीं जानता. फिलहाल दीपिका की शादी हो चुकी है, अब वो अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश भी हैं।

2. आमिर खान और पूजा भट्ट

फिल्म ‘ दिल है कि मानता नहीं ‘ में आमिर खान और पूजा भट्ट ने एक साथ काम किया था. यह फिल्म 1991 में रिलीज़ हुई थी जो कि कामेडी और रोमांस से भरपूर थी. इस फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट थे.

हम आपको बता दें कि इसी फिल्म के दौरान आमिर खान और पूजा भट्ट एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे, लेकिन बाद में इन दोनों के अफेयर की कुछ खास चर्चा नहीं चली.


3. रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक

रणबीर कपूर को लोग बॉलीवुड का प्लेबॉय कहते हैं. क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर की पहली क्रश अवंतिका मलिक ही थी. जी हां, अवंतिका मलिक आमिर खान के भतीजे इमरान खान की पत्नी है. किसी जमाने में रणबीर कपूर, अवंतिका से मिलने उनकी शूटिंग के दौरान जाया करते थे. उस समय अवंतिका चाइल्ड आर्टिस्ट्स के तौर पर काम करती थी. बाद में अवंतिका की शादी हो गई और उनका यह रिश्ता काफी दिन तक नहीं चला.

4. अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसुफ

‘रब ने बना दी जोड़ी ‘ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का पहला प्यार जोहेब युसूफ थे. यह उन दिनों की बात है जब वह बॉलीवुड में काम नहीं करती थी. कुछ साल बाद अनुष्का ने अपने पास्ट को भुला दिया. यह तो आप जानते ही होंगे कि अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली है और फैंस उनकी इस जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

5. रणवीर सिंह और आहना देओल

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को कौन नहीं पसंद करता है. दोनों ही अपने शादी के बंधन को खूबसूरती से निभा रहे हैं और अपनी जिंदगी में बहुत ही खुश हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि किसी जमाने में रणवीर सिंह हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना को बहुत पसंद करते थे.

रणवीर सिंह और अहाना एक साथ कॉलेज में पढ़ते थे और दोनों ही एक दूसरे को डेट करते थे, लेकिन अब यह बात पुरानी हो चुकी है और अहाना की शादी हो चुकी है.

हमें तो लगता है कि आप मे से बहुत कम ही लोग इन बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर के बारे में जानते होंगे.

 

 

 

ये भी पढ़े:

बुरी खबर : पूर्व राष्टपति प्रणब मुखर्जी का निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी |

12वीं में 2 बार फेल होने वाली स्मृति ईरानी बनी मोदी सरकार में शिक्षा और कपड़ा मंत्री |

बॉलीवुड का काला सच, इन 7 सितारों के शादी के बाद भी रहे दूसरी लड़कियों से सम्बंध |

तारक मेहता की एक्ट्रेस मुनमुन से यूजर्स ने पूछा एक रात का कितना? |

चंपकलाल से लेकर पोपटलाल तक, ये है तारक मेहता के सितारों की रियल फैमली |