मुनमुन से यूजर्स ने पूछा एक रात का कितना? अभिनेत्री ने दिया जवाब
/

तारक मेहता की एक्ट्रेस मुनमुन से यूजर्स ने पूछा एक रात का कितना? अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” देश भर में लोगों की बीच अलग पहचान बना चुका हैं। बता दें कि- कुछ दिल पहले ही “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में भाभा अंजलि का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता शो को छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि- वो जल्द एक नए पोजेक्ट शुरू करने जा रही हैं। इस शो के सभी किरादारों दर्शकों के दिल और दिमाग में एक अलग तरह की छाप छोड़ी है।

इसके अलावा इस फेमस सीरियल में बबिता का रोल प्ले कर रहीं मुनमुन दत्ता की फैन फोलोइंग बहुत ज्यादा हैं। एक्ट्रेस मुनमुन के साथ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिपण्णी करने का मामला सामने आया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जिसके बाद उनका बयान लोगों के बीच काफी सुर्खिायं बटोर रहा है।

एक्ट्रेस मुनमुन ने जमकर लगाई सोशल मीडिया यूजर्स की क्लास

सोशल मीडिया पर डिवाइन नाम के शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि- एक रात का कितना? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि – क्यों बे साले….” गौरतलब है कि- एक्ट्रेस मुनमुन ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वारी फैंस के बीच साझा की थी। उस कथित फोटो पर यूजर ने बेहूदा कमेंट किया है।

टीवी एक्ट्रेस गंदे कमेंट करने पर बोली- “यहां से दफा हो जाओं”

इसके बाद में उस यूजर्स के कमेंट को पढ़ने के बाद एक्ट्रेस अपना आपा खो बैठीं। फिर उसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल दीं। आगे मुनमुन ने लिखा कि अगर मर्द हो तो सामने आओं और फिर बोलो। तुम्हें ब्लॉक करने से पहले मैंने सोचा कि तुम्हारी औकात एक बार बताना बेहद जरूरी है. अब यहां से दफा हो जाओं और अपनी वाहियात सी शक्ल लेकर। हालांकि, इस मामले में उन्होंने गंदा कमेंट करने वाले के खिलाफ कोई शिकायत साइबर सेल में दर्ज नहीं कराई है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

3 बच्चों के पिता से जयाप्रदा ने की शादी फिर भी नहीं बसा घर, जाने वजह |

बॉलीवुड के 5 सीक्रेट लव अफेयर |

यही है वो महिला जो रेलवे स्टेशन पर बोलती है ‘यात्रीगण कृपया ध्यान दें’ |

बुढ़वा मंगल: इन उपायों से प्रसन्न होंगे हनुमान जी, दूर होगी जीवन की हर बाधा |

‘जय वीरू’ जैसा था इन क्रिकेटरों का याराना, ‘दूसरे की बीवी पर डाली नजर तो खत्म हुआ दोस्ताना’ |