तैमूर की इन हरकतों से परेशान हैं करीना कपूर
/

तैमूर की इन हरकतों से परेशान हैं करीना कपूर

छोटे नवाब सैफ- करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अक्सर मीडिया की लाइमलाइट में बना रहता हैं। हाल ही में सैफ- करीना ने अनाउंसमेंट किया है कि- जल्द ही परिवार में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं। दोनों ही मियां- बीवी नए बच्चे को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।
इन सबके बीच नई बहस ने जन्म ले लिया है कि- मीडिया की सुर्खियां में बने रहने वाले अब तैमूर का क्या होगा! जिस तैमूर के आइसक्रीम खाने की तस्वीरें भी मीडिया के कैमरे कैद कर लेते थे।अब तो क्या अब लाइमलाइट आने वाला नया फैमिली मेंबर छीन लेगा? इस तरह के सवाल एक्ट्रेस करीन कपूर खान के दोबारा मां बनने की वजह से उठाए जा रहे हैं।
हाल ही में फिल्मफेयर के दौरान एक इंटरव्यू में करीन ने बताया कि- बेटे तैमूर को उनकी कौन सी आदत पंसद नहीं है। जब तैमूर को बार-बार किस करती हूं तो तैमूर इस बात से इरिटेट होते हैं।

तैमूर की शैतानियों से तंग आ जाती हैं मां करीना

वहीं दूसरी ओर, बेटे तैमूर की हरकतों से तंग आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले किसी सेलिब्रिटी की तुलना में कम नहीं हैं। मीडिया के कैमरे तैमूर के हर पल को कैद कर लेते हैं। कई बार तैमूर मां करीना कपूर के साथ क्यूट हरकते करते हुए ट्रोल हो जाते हैं। अपने मां होने के एक्सपीरियंस  को शेयर करते हुए कहा कि कभी-कभी तैमूर अपने शैतानियों की वजह से गु्स्सा दिलाने के लिए मजबूर कर देता है।

दूसरी बार मां बनने जा रही हैं करीना

छोटे नवाब का बेटा तैमूर साढे तीन साल का हो गया है। खाने- पीने के मामले में मां करीना भी नहीं समझ पाती कि- वो क्या खाना पंसद करते है? इन बातों की वजह से करीना बहुत परेशान हो जाया करती हैं। फिर जबरदस्ती तैमूर को पराठा खिलाना पड़ता है।
तैमूर को बोलती हूं कि तुम्हारे पास कोई दूसरा खाने का ऑपशन नहीं है। सभी जानते हैं कि- करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं जो कि अगले साल दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इस मसले पर उनके पिता रणधीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा था कि- दो बच्चों तो होने ही चाहिए। ताकि एक- दूसरे को कंपनी दें सके।

ये भी पढ़े:

1500 रूपये लेकर मुंबई घुमने आई थी ये लड़की, आज है फेमस अभिनेत्री |

अपनी बेटी की शादी में काफी खूबसूरत दिखी रवीना टंडन, देखें तस्वीरें |

हिंदी जोक्स : शादी और सगाई के बीच कुछ दिन का अंतराल क्यों होता है? जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी |

विनोद खन्ना, एक्ट्रेस को KISS करते ही हो जाते थे बेकाबू, काट लिए थे इस अभिनेत्री के होठ |

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे अक्षय कुमार, भड़क गई थी अभिनेत्री |