1500 रूपये लेकर मुंबई घुमने आई थी, किस्मत ने करोड़ो की मालकिन बना दिया
/

1500 रूपये लेकर मुंबई घुमने आई थी ये लड़की, आज है फेमस अभिनेत्री

मुंबई : ये बात तो है कि इंसान का किस्मत कब बदल जायेगा कोई नहीं जानता। आज हम आपको ऐसे ही टेलीविजन जगत की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सुरभि चांदना के बारे में. बता दें कि सुरभि के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब वो साधारण तरीक़े से अपना जीवनयापन करती थी, लेकिन उनके जीवन में भी किस्मत ने नया मोड़ लिया और वो टॉप मोस्ट एक्ट्रेस बन गई. वर्तमान में वो स्टार प्लस का फेमस शो संजीवनी में काम कर रही है.

कॉलेज की पढ़ाई के दौरान आई थीं मुंबई घूमने

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान सुरभि ने बताया कि वो जब 2009 में अपनी कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी उसी दौरान वह मुंबई घूमने आयी थी और उस वक़्त उनके पास केवल 1500 रुपए थे. उन्होंने बताया कि उस समय उनके घर के हालत अच्छे नही थे. उस समय सुरभि नौकरी भी नहीं करती थीं. जब सुरभि मुंबई घूमने आई तब वो तारक मेहता का सेट देखने गयी थी.

सुरभि के किस्मत को कुछ और ही था मंजूर

लेकिन सुरभि के किस्मत में कुछ और ही लिखा था. सुरभि जब तारक मेहता का सेट देखने पहुंची तो वहां पर मौजूद निर्माताओं ने सुरभि का ऑडिसन ले लिया, जिसके बाद वो इस शो का हिस्सा गई. इस शो में सुरभि ने स्वीटी का किरदार निभाया था. शो के निर्माताओ को उनका किरदार बेहद पसंद आया था. जिसके बाद सभी ने उन्हें अभिनेत्री बनने की सलाह दी.

 

सुरभि को लगभग 10 साल हो चुके हैं टीवी इंडस्ट्री में

इसके बाद सुरभि को क्ट्रेस बनने का शोक चढ़ गया. फिर उन्होंने दोबारा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सुरभि को तारक मेहता शो के बाद दूसरे टीवी शोज से ऑफर आने लगे. सुरभि ने धारावाहिक “इश्कबाज़”, “दिल बोले ओबेरॉय”, “कुबूल है”, “आहत”, “संजीवनी”, “नागिन” जैसी जैसे हिट शो में काम किया. टीवी इंडस्ट्री में सुरभि को लगभग 10 साल चुके हैं. इन 10 सालों में इनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गयी है और आज वो अपनी कड़ी मेहनत से करोड़ो रुपय कमा रही हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती ने किया ये बड़ा खुलासा , बताया महेश भट्ट ने 8 जून को कहा था |

तैमूर की इन हरकतों से परेशान हैं करीना कपूर |

OMG श्री देवी जैसी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती जाह्नवी कपूर, वजह जानकर होगी हैरानी |

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की तनख्वाह जानकर होगी हैरानी |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के भाव में आया बड़ा बदलाव, जाने आज का दाम |