सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की तनख्वाह जानकर होगी हैरानी
/

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की तनख्वाह जानकर होगी हैरानी

आज बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ साए की तरह साथ रहने वाले बॉडीगार्ड शेरा को कौन नहीं जानता हैं? लंबी- कदकाठी के शेरा को सलमान के साथ अक्सर देखा जाता रहा हैं। भले ही वो सलमान खान के सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालते हैं, लेकिन सलमान और उनकी फैमिली के बहुत करीब बताए जाते हैं। लगभग 25 सालों से सलमान खान के साथ बतौर बॉगीगार्ड के रूप में काम कर रहे हैं।

जहां पर भी सलमान खान जाते हैं। इससे एक दिन पहले ही खुद शेरा जाकर उस पैलेस का मुआयना कर लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि, एक्टर सलमान खान शेरा को हर महीने 16 लाख रूपए देते हैं। अगर इस रकम को हर साल के हिसाब से जोड़ा जाए तो 2 करोड़ रूपए शेरा चार्ज करते हैं।

 बॉडीगार्ड शेरा का पूरा नाम गुरमीत सिंह है

अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड का नाम गुरमीत सिंह उर्फ शेरा हैं। जो कि एक सिख परिवार से तालुक रखते हैं। उनके पिता उनकों प्यार से शेरा कहकर बुलाते हैं। इसलिए आज भी उन्हें शेरा के नाम से जाना जाता हैं। सलमान खान के बॉडीगार्ड होने के चलते मीडिया की लाइमलाइट में बनें रहते हैं। शेरा के चाहने वाले किसी सेलेब्रिटी से कम नही हैं।

सोहेल खान ने भाई का बॉडीगार्ड बनने का ऑफर दिया था।

पंजाब राज्य में जन्में बच्पन से ही बॉडीगार्ड को बॉडी बिल्डिंग बनाने का शौक रहा। साल 1987 में वह जूनियर मिस्टर मुंबई और जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र रह चके हैं। शुरूआती दिनों नें शेरा गाड़ी को सुधारने का काम किया करते थे। इसके बाद में उन्होंने एक दोस्त के कहने पर “टाइगर सिक्यूरिटीज’ के नाम से कंपनी बनाई।

ये कंपनी बॉलीवुड के एक्टर और बिजनैसमेन को सुरक्षा देती थी। साल 1995 में शेरा की जिंदगी में एक टर्निंग प्वाइंड आया। तब उन्हें एक्टर सोहेल खान ने सलमान विदेश के टूर के लिए शेरा की कंपनी को हायर किया। बाद में सोहेल शेरा से पूछा कि- ‘सलमान भाई के साथ हमेशा रहेंगे”

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

1500 रूपये लेकर मुंबई घुमने आई थी ये लड़की, आज है फेमस अभिनेत्री |

अपनी बेटी की शादी में काफी खूबसूरत दिखी रवीना टंडन, देखें तस्वीरें |

हिंदी जोक्स : शादी और सगाई के बीच कुछ दिन का अंतराल क्यों होता है? जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी |

विनोद खन्ना, एक्ट्रेस को KISS करते ही हो जाते थे बेकाबू, काट लिए थे इस अभिनेत्री के होठ |

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे अक्षय कुमार, भड़क गई थी अभिनेत्री |