रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे अक्षय कुमार, काटे थे होठ
/

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे अक्षय कुमार, भड़क गई थी अभिनेत्री

मुंबई : बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हर साल 3-4 फ़िल्में रिलीज होती है. देश में वैश्विक महामारी के चलते जो स्तिथि बनी हुई है उस वजह से अक्षय कुमार की दो फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. इस समय इन दो फिल्मों के अलावा अक्षय और भी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. फिल्म ‘बेल बाॅटम‘ की शूटिंग के लिए अक्षय, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी संग लंदन में ही हैं.

फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय वापस इंडिया आएंगे और अपनी दूसरी फिल्म ‘अतरंगी रे‘ की शूटिंग करेंगे। अक्षय कुमार बालीवुड की कई अभिनेत्रियों के संग रोमांस कर चुके हैं. बॉलीवुड में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी खूब पसंद की गई.

ऐतराज़ में अक्षय किसिंग सीन के दौरान हो गए थे बेकाबू

दोनों स्टार ने एक साथ कई सारी फ़िल्में की हैं. साल 2003 में फिल्म ‘ऐतराज‘ में दोनों की जोड़ी काफ़ी सुर्ख़ियों में रही थी. फिल्म में दोनों ने खूब रोमांस करते हुए नज़र आए थे. फिल्म में अक्षय और प्रियंका को कुछ किसिंग सीन थे. जिसे शूट करते वक़्त अक्षय पूरी तरह बेकाबू हो गए थे. अक्षय के इस व्यवहार से प्रियंका चोपड़ा गुस्सा हो गई थी.

प्रियंका और ट्वीकंल की हुई थी फोन पर काफी बहस

खबर है कि अक्षय एवं प्रियंका के बीच बढ़ती नजदीकियों की जानकारी जब उनकी पत्नी ट्वींकल खन्ना को हुई तो वो उनसे काफ़ी नाराज़ हो गई थी. सुनने में आया था कि प्रियंका और ट्वीकंल की फोन पर काफी बहस भी हुई थी और एक दिन वो सेट पर प्रियंका को मारने के लिए पहुंच गई थी. लेकिन प्रियंका उन्हें सेट पर नहीं मिली. तब ट्वींकल ने अपना गुस्सा अक्षय के ऊपर निकाल दिया. जिसके बाद अक्षय ने निर्णय लिया कि वो प्रियंका के साथ फ़िल्म नहीं करेंगे.

इस वैश्विक महामारी में अक्षय ने की है समाज सेवा

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में अक्षय अपना पूरा ध्यान समाज सेवा में लगा रहे हैं. लाॅकडाउन में अक्षय ने पीएम केयर फण्ड में 25 करोड़ रूपए की सहायता की थी. वहीं, बिहार और असम पीड़ितों को 1-1 रुपए दिए. स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय ने एक विडिओ शेयर करते हुए लोगों से अपील की थी कि लोग ज्यादा-से-ज्यादा सामान सड़क पर व्यापार करने वाले लोगों से खरीदें.

उन्होंने वीडियो में ये भी कहा कि जब भी वो घर से निकलते हैं, तो उनकी नज़र उन सभी छोटे व्यापारियों पर रहती है, जो छोटे-मोटे व्यापार करके अपना घर चलाते हैं. इसलिए उन्होंने अपील किया कि जितना हो सके उतना उनसे सामान खरीदें.

जल्द-ही रिलीज हो सकती है अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी एवं लक्ष्मी बम‘

इन दिनों अक्षय कुमार सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव नज़र आते हैं. जहां वो अपनी एक्टिविटी एवं तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. खबर हैं कि जल्द-ही अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी एवं लक्ष्मी बम‘ रिलीज हो सकती है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती ने किया ये बड़ा खुलासा , बताया महेश भट्ट ने 8 जून को कहा था |

तैमूर की इन हरकतों से परेशान हैं करीना कपूर |

OMG श्री देवी जैसी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती जाह्नवी कपूर, वजह जानकर होगी हैरानी |

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की तनख्वाह जानकर होगी हैरानी |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के भाव में आया बड़ा बदलाव, जाने आज का दाम |