Omg श्री देवी जैसी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती जाह्नवी कपूर, वजह जानकर होगी हैरानी

बॉलीवुड की हवाहवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत आज भी रहस्यमय बनी हुई है। उनकी मौत का कारण बाथरूम टंप में डबने के कारण बताया जाता हैं। उनकी मौत को लेकर लगातार सवाल खडे़ किए गए थे। लेकिन लगभग डेढ़ साल से ज्यादा का समय बित गया है, लेकिन अभी तक उनकी मौत असल वजह का पता नहीं लग पाया है। वो महज 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविद कह गई थीं। उनके जाने के बाद बॉलीवुड में सितारों से लेकर उनके चाहने वाले वालों को ये बात काफी परेशान कर रही थीं कि- कैसे श्री देवी की मौत हुई!

एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के वक्त मुंबई में थीं जाह्नवी कपूर

Omg श्री देवी जैसी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती जाह्नवी कपूर, वजह जानकर होगी हैरानी

गौरतलब है कि- एक्ट्रेस श्रीदेवी अपने ननदोई डॉ संदीप मारवाह के बेटे मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गई थीं। लेकिन इस शादी में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर नहीं गई थीं। जिसकी वजह उनकी आने वाली फिल्म “धड़क” की शूंटिग बताया जा रहा था। मीडिया खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत के वक्त जाहन्वी कूपर मुंबई में थीं। फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, श्रीदेवी की मौत का पता चलते ही वो जाह्नवी कपूर को लेने पहुंचे थें।

मां के जाने से जाह्नवी कपूर डिप्रेशन में चली गई थी। जब तक दुबंई से एक्ट्रेस श्री देवी की डेड बॉडी को इंडिया लाने की प्रक्रिया चल रही थी, तो उन दिनों एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर चाचा अनिल कपूर के घऱ पर ठहरी थीं।

मैं  मां जैसी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हूं- जाह्नवी कपूर

Omg श्री देवी जैसी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती जाह्नवी कपूर, वजह जानकर होगी हैरानी

अभी कुछ दिन पहले ही जाह्ववी ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया था। उन्होंने कथित मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए कहा कि- “वह अपनी मां श्रीदेवी जैसी स्टार नहीं बनना चाहती हैं।” आगे उन्होंने कहा कि- मैं इस एक जिम्मेदारी के रूप में सोचती हूं। मेरी फैमिली और मेरी मां को दर्शकों से बहुत प्यार और सरहना मिलली है। जिसके चलते मुझे ढ़ेर सारा प्यार मिला हैं।

अब मुझे अपने आप को इंडस्ट्री में साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। ताकि मैं खुद को एक सफल एक्ट्रेस के रूप में साबित कर पाऊं। जाह्नवी ने बताया कि- मां मेरे लिए खुद लड़का ढूंढना चाहती थीं। जाह्नना कपूर का मानना है कि वह कभी भी मेरा जजमेंट पर भरोसा नहीं करती थीं, क्योंकि वह आसानी से किसी के प्यार में पड़ जाती हैं इसलिए मां स्वंय मेरे लाइफ पार्टनर चुनना चाहती थीं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

1500 रूपये लेकर मुंबई घुमने आई थी ये लड़की, आज है फेमस अभिनेत्री |

अपनी बेटी की शादी में काफी खूबसूरत दिखी रवीना टंडन, देखें तस्वीरें |

हिंदी जोक्स : शादी और सगाई के बीच कुछ दिन का अंतराल क्यों होता है? जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी |

विनोद खन्ना, एक्ट्रेस को KISS करते ही हो जाते थे बेकाबू, काट लिए थे इस अभिनेत्री के होठ |

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे अक्षय कुमार, भड़क गई थी अभिनेत्री |

Leave a comment

Your email address will not be published.