अपनी बेटी की शादी में काफी खूबसूरत दिखी रवीना टंडन, देखें
/

अपनी बेटी की शादी में काफी खूबसूरत दिखी रवीना टंडन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में फेमस हैं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी हसीं अदाकाराएं हैं जिनके दीवाने आज भी सभी हैं. जी हां आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी हसीना की जिस ने 90s में एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में दी हैं. तो हम आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन की. वैसे अब तो आपको मालूम ही होगा कि रवीना टंडन ने फिल्मी दुनिया से काफी दूरी बना ली है लेकिन फिर भी वह सुर्खियों में खूब तारीफें लूटती रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. रोज एक से एक नई तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि आजकल रवीना टंडन रियलिटी शो में जज के रूप में भी नजर आती हैं.

 

शादी से पहले दो बच्चियों को गोद ले चुकीं हैं रवीना

आप यह जानकर हैरान होंगे कि रवीना टंडन ने अपनी शादी से पहले 1995 में पूजा और छाया नाम की दो बच्चियों को फिल्मी करियर के दौरान ही गोद लिया था. उस समय छाया 8 साल की थी और पूजा 11 साल की थी. फिर कुछ साल बाद रवीना ने अनिल थदानी से शादी की. जिसके बाद रवीना के दो बच्चे और हुए जिनका नाम रणबीर और राशा है.

बता दें कि इस दो बच्चियों को गोद लेने लिए पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और पूरे देश में रवीना को खूब तारीफें मिली थी. रवीना ने अपनी शादी के बाद भी दोनों बच्चियों की जिम्मेदारी बहुत अच्छे से निभाई और छाया और पूजा की शादी भी धूमधाम से करवाई. यह भी एक खास वजह है कि पूरी दुनिया रवीना टंडन को काफी पसंद करती है.

बेटी की शादी में हैं व्यस्त

बताया जा रहा है कि रवीना टंडन इस समय अपनी बेटी की शादी में काफी व्यस्त नजर आ रही हैं. शादी गोवा के एक बहुत ही आलीशान होटल में हुई है. उनकी बेटी के होने वाले हस्बैंड गोवा के ही रहने वाले हैं जिससे उन्होंने यह शादी गोवा में हिंदू कैथोलिक रीति-रिवाजों से करवाई है ये शादी पूरे रस्मो रिवाज से करवाई गई है. जिसमें रवीना के परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे.

रवीना ने सोशल मीडिया पर लिखा ”कुछ पल हमेशा इतने खूबसूरत होते हैं कि वो हमेशा हमारे दिमाग में रहते हैं… ऐश्ली रेबेलो आपका बहुत शुक्रिया कि आपने मेरी छायु के लिए इतना खूबसूरत वेडिंग गाउन डिजाइन किया. यह सब आप सभी के प्यार और दुआओं से ही हो पाया…”

बहुत ही खूबसूरत नजर आईं रवीना टंडन और उनकी बेटी

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में रवीना टंडन प्लेन और खूबसूरत ब्लू कलर के गउन में नजर आ रही हैं. वहीं उनकी बेटी छाया व्हाइट कलर के गाउन में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनके गाउन के गले और स्लीव्स पर नेट का वर्क है. जो काफी खूबसूरत लग रहा है.

वैसे रवीना टंडन की बेटियां बॉलीवुड दुनिया से काफी दूर रहती हैं जानकारी के मुताबिक रवीना टंडन अपनी एक बेटी की शादी पहले कर चुकी हैं और अब दूसरी बेटी की शादी गोवा में हुई है.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती ने किया ये बड़ा खुलासा , बताया महेश भट्ट ने 8 जून को कहा था |

तैमूर की इन हरकतों से परेशान हैं करीना कपूर |

OMG श्री देवी जैसी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती जाह्नवी कपूर, वजह जानकर होगी हैरानी |

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की तनख्वाह जानकर होगी हैरानी |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के भाव में आया बड़ा बदलाव, जाने आज का दाम |