रिया चक्रवर्ती ने किया ये बड़ा खुलासा ,बताया महेश भट्ट .....
/

रिया चक्रवर्ती ने किया ये बड़ा खुलासा , बताया महेश भट्ट ने 8 जून को कहा था………

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को अब सुप्रीम कोर्ट ने यह केस सीबीआई को दे दिया है। सीबीआई की जांच पड़ताल भी जारी है। इस

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को अब सुप्रीम कोर्ट ने यह केस सीबीआई को दे दिया है। सीबीआई की जांच पड़ताल भी जारी है। इस केस से जुड़े कई छोटे बड़े सुबूत को इकठठा करने में लगी हुई हैं। इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को माना जा रहा है और इसी क्रम में बॉलीवुड निर्माता महेश भट्ट का नाम भी बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में है। लोग दोनों के रिश्ते पर आवाज उठा रहे है। फिलहाल दोनों के बीच कैसा रिश्ता है किसी को नहीं पता है। वही लोगो का मानना है कि सुशांत के आत्महत्या की वजह रिया और महेश भट्ट है। इस केस में सचाई क्या है। इसी के चलते यह केस सीबीआई को सौंपा गया है।

इंटरव्यू में कहा –

बता दें कि रिया और महेश भट्ट की एक वॉट्सएप्प चैट लीक हुई थी। जानकारी के अनुसार यह चैट 8 जून को हुई थी और रिया ने सुशांत का घर छोड़ा 8 जून को ही छोड़ा था । रिया ने एक चैनल में इंटरव्यू में बताया कि उसने सुशांत का घर छोड़ा जरूर था, लेकिन उस वक्त वो बहुत दुखी थीं और सुशांत ने खुद उन्हें वहां से जाने के लिए कहा था क्योंकि सुशांत की बहन उनके घर आ रही थी। मुझे हैरानी थी कि उस दिन मेरा एक हेल्थ सेशन था फिर भी सुशांत ने मुझे जाने से नहीं रोका। रिया ने ये भी कहा कि मेरे पास सुशांत की कई हार्ड ड्राइव नहीं थी तो उसे तोड़ने का तो सवाल ही नहीं उठता ।

आगे रिया का कहना है कि इस घटना के बाद मैंने महेश भट्ट से बात की थी। मै उनको पिता समान मानती हूँ और लोगों ने मुझे उनकी गर्लफ्रेंड बना दिया। रिया ने महेश भट्ट को ये भी लिखा- “आपने फिर मुझे आजाद किया है, आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं। यही नहीं महेश भट्ट भी रिया को अपनी बेटी समान बता रहे हैं और उन्होंने रिया की तारीफ भी की कि उन्होंने इतनी हिम्मत दिखाई.” इस चैट के लीक होने के बाद कहा जा रहा है कि रिया ने अपनी मर्जी से उनका घर छोड़ा था।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

1500 रूपये लेकर मुंबई घुमने आई थी ये लड़की, आज है फेमस अभिनेत्री |

अपनी बेटी की शादी में काफी खूबसूरत दिखी रवीना टंडन, देखें तस्वीरें |

हिंदी जोक्स : शादी और सगाई के बीच कुछ दिन का अंतराल क्यों होता है? जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी |

विनोद खन्ना, एक्ट्रेस को KISS करते ही हो जाते थे बेकाबू, काट लिए थे इस अभिनेत्री के होठ |

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे अक्षय कुमार, भड़क गई थी अभिनेत्री |