KISS सीन करते हुए बेकाबू हुए थे विनोद खन्ना, काट लिए थे एक्ट्रेस के होठ
/

विनोद खन्ना, एक्ट्रेस को KISS करते ही हो जाते थे बेकाबू, काट लिए थे इस अभिनेत्री के होठ

मुंबई : फिल्म इंडस्ट्री में किसिंग सीन अब बहुत ही आम बात हो गई है. हीरो विनोद खन्ना ने कई अभिनेत्रिओं के साथ किसिंग सीन किए हैं. लेकिन ऐसे सीन करते समय बेकाबू हो चुके हैं. उस वक़्त विनोद खन्ना जवान थे. कहा जाता है कि सभी अभिनेत्रियां इनके पास आने से कतराती थी. क्योंकि विनोद खन्ना किस सीन्स को शूट करते वक़्त बहक जाया करते थे.

फिल्म दयावान में माधुरी और विनोद ने किया बोल्ड

बॉलीवुड फिल्मों में जब भी बोल्ड सीन्स की चर्चा की जाती है तो साल 1988 में आई फिल्म ‘दयावान’ की याद आ जाती है. फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित हैं. फिल्म में माधुरी और विनोद ने काफ़ी बोल्ड सीन्स दिए थे. इस फिल्म का एक गाना ‘आज फिर तुमपे प्यार आया है’ उन दिनों काफ़ी हिट रहा था. गाने में माधुरी और विनोद खन्ना के बीच बोल्ड सीन्स थे.

उसी सीन के दौरान विनोद खन्ना ने माधुरी को किस करते हुए उनके होंठ काट लिया. जिसके बाद माधुरी ने रट हुए कहा फ़िरोज़ खान से सीन को हटाने के लिए कहा, लेकिन फ़िरोज़ खान ने सीन हटाने से साफ इंकार कर दिया. इस वजह से वहां बहुत बवाल भी खड़ा हो गया था. जिसके बाद माधुरी बड़ी बड़ी आलोचनाओं का शिकार हुई थी.

अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया के साथ भी किया कुछ ऐसा ही

यह भी बताया जाता है कि फिल्म “प्रेम धरम” की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना ने डिंपल कपाड़िया के साथ-भी ऐसा ही किया था. डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी विनोद डिंपल को लगातार किस करते रहे थे. यही वजह रही है कि विनोद खन्ना के साथ कोई भी अभिनेत्री काम करने से कतराती थी.

अपनी जिंदगी का सबसे बुरा दौर मानती हैं माधुरी

माधुरी फिल्म दयावान के दौरान हुए उस पल को अपनी जिंदगी का सबसे बुरा दौर मानती हैं और उस पल के लिए उन्हें काफ़ी अफ़सोस भी है. विनोद खन्ना ने जिसके साथ भी बोल्ड सीन्स किए हैं, वो सब विवादों से घिरा रहा. जिसका नतीजा ये हुआ की बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों ने उनके साथ ऐसे सीन्स करने से मना कर दिया.

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती ने किया ये बड़ा खुलासा , बताया महेश भट्ट ने 8 जून को कहा था |

तैमूर की इन हरकतों से परेशान हैं करीना कपूर |

OMG श्री देवी जैसी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती जाह्नवी कपूर, वजह जानकर होगी हैरानी |

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की तनख्वाह जानकर होगी हैरानी |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के भाव में आया बड़ा बदलाव, जाने आज का दाम |