जब मीडिया पर गुस्सा हुई थी ऐश्वर्या राय, रोते हुए कहा था STOP IT
/

जब मीडियाकर्मी पर गुस्सा हुई थी ऐश्वर्या राय, रोते हुए कहा था STOP IT

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहू एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने काम से तो वैसे भी बहुत जानी जाती है। अपने करियर में ऐश्वर्या राय ने हिट फिल्में दी हैं। इसी बीच ऐश्वर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या एक इंवेंट में अपनी बेटी आराध्या बच्चन और मां के साथ नजर आ रही हैं।

इस दौरान ऐश्वर्या राय को काफी गुस्सा आया और वो मीडियाकर्मियों पर चिल्लाती नज़र आ रही हैं। गुस्से के कारण उनकी आंखों में आंसू तक झलक आए। इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

काफी पुराना है ये वीडियो

ऐश्वर्या के चिल्लाने का ये वीड़ियो आज का नहीं बल्कि बहुत पुराना है। इस वीडियो में ऐश्वर्या मीडियाकर्मियों पर गुस्सा करते हुए कहती हैं, ‘कुछ सम्मान दिखाओ, तुम्हारे साथ क्या गलत हुआ है। बच्चे हैं यहां। स्टॉप इट।’ वीडियो में काफी सारे लोग ऐश्वर्या के आसपास नजर आ रहे हैं।

वहीं वह मीडिया से बात करते करते इतना गुस्से में आ जाती हैं कि उनके आंखों में आंसू आ  जाते हैं। यह वीडियो ‘डीलक्स बॉलीवुड’ के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

फन्ने खान में नज़र आई थी ऐश

ऐश्वर्या राय के अगर हम काम की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आई थीं। वहीं दूसरी ओर जल्द ही अब वह अपनी आने वाली फिल्म ‘मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल’ के हिंदी वर्जन में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह हॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस एंजलीना जॉली के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा खबर ये भी है कि ऐश्वर्या मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। वहीं उनके अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में भी नजर आने की संभावना जताई जा रही है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने NCB से की दीपिका के लिए ये रिक्वेस्ट |

बहन की संगीत में जमकर नाचे थे सुशांत, तस्वीरें देख भावुक हुए फैंस |

आज का राशिफल : मेष और वृष राशि के लिए अच्छा नहीं है आज का दिन |

अनुष्का ने सुनील गावस्कर को लगाई फटकार तो भड़की कंगना दिया करारा जवाब |

रकुलप्रीत ने NCB के सामने खोले रिया के राज, इन 4 अभिनेताओं का लिया नाम |