रकुलप्रीत ने NCB के सामने खोले रिया के राज 4 नये नाम भी बताए
/

रकुलप्रीत ने NCB के सामने खोले रिया के राज, इन 4 अभिनेताओं का लिया नाम

सुशांत सिंह मौत मामले से जुड़े ड्रग्‍स के एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने शुक्रवार को एक्‍टर रकुलप्रीत सिंह से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई।

मुंंबई- सुशांत सिंह मौत मामले से जुड़े ड्रग्‍स के एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने शुक्रवार को एक्‍टर रकुल प्रीत सिंह से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह, धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से भी पूछताछ की। शनिवार को एनसीबी सारा अली खान से पूछताछ करेगी।

रकुल ने सारा ठीकरा रिया के मत्थे मढ़ा

रकुलप्रीत ने पूछताछ में ड्रग चैट का सारा ठीकरा रिया के सिर पर फोड़ा है।रकुलप्रीत ने रिया के साथ ड्रग चैट की बात तो कुबूल की, लेकिन साथ ही यह भी कहा क‍ि चैट में जिस ड्रग्‍स के बारे में बात हो रही थी, वह रिया के थे और उनसे उनका कोई लेना-देना नहीं है। एनसीबी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि रकुलप्रीत सिंह ने ये माना है कि साल 2018 में उन्होंने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स को लेकर चैट की थी।

रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी। रकुल ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है और ना ही वह किसी ड्रग पेडलर को जानती हैं। कुल मिलाकर रकुलप्रीत सिंह ने भी पूछताछ में रिया चक्रवर्ती को ही कसूरवार ठहराया है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक समेत इस समय भायलखला जेल में है।

रकुल ने बताए 4 सिलेब्रिटीज के नाम

एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह ने क्ष‍ितिज प्रसाद का भी नाम लिया है। आपको बता दें कि क्ष‍ितिज धर्मा प्रोडक्‍शन के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर हैं, जिनसे शुक्रवार को एनसीबी पूछताछ की है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि रकुलप्रीत सिंह ने 4 सिलेब्रिटीज का नाम लिए हैं, जिनको क्ष‍ितिज प्रसाद कथ‍ित तौर पर ड्रग्‍स सप्‍लाई करते थे। शुक्रवार को एनसीबी ने क्ष‍ितिज के घर से ड्रग्‍स भी बरामद किए हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कैप्टन कूल ने खोया आपा, रनों के पहाड़ को देख धोनी ने की बेईमानी! पकड़े गए रंगे हाथ |

धर्मेन्द्र से नहीं जितेन्द्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, इस वजह से टूटा था रिश्ता |

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने जानिए क्यों एक्टर पर लगाया रेप का आरोप |

जब मीडियाकर्मी पर गुस्सा हुई थी ऐश्वर्या राय, रोते हुए कहा था STOP IT |

बैकग्राउंड डांसर बनने पर इस वजह से मौनी रॉय ने छोड़ दी थी पढ़ाई |