बैकग्राउंड डांसर बनने पर इस वजह से मौनी रॉय छोड़ दी थी पढ़ाई
/

बैकग्राउंड डांसर बनने पर इस वजह से मौनी रॉय ने छोड़ दी थी पढ़ाई

टीवी जगत की मशहूर अभनेत्री मौनी राय ने बहुत कम समय में सबके दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है, लेकिन क्या आप जानते है कि मौनी का स्ट्रगल कैसा रहा है? अगर नहीं तो आज हम आपको आपकी टीवी की शिवन्या के जीवन के कुछ पन्नों से रूबरू करवाएंगे।

बैकग्राउंड डांसर बन की शुरूआत

मौनी के करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में हुई थी, जिस तरह शाहिद कपूर ने अपना करियर स्टार्ट किया था सेम उनकी ही तरह मौनी ने भी किया था।जैसे शाहिद कपूर  ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ताल’ में बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आए, उसी तरह मौनी रॉय अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला स्टारर फिल्म ‘रन’ में एक गाने में बैकग्राउंड डांसर के रूप में दिखीं थी।

2007 से शुरू किया टीवी करियर

मौनी ने 2007 में अभिषेक बच्चन की फिल्म रन के एक गाने से बैकग्राउंड डांसर के रूप में कैमरे को पहली बार फेस किया था। 28 सितंबर 1985 को जन्मी मौनी राय काफी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस रही है।

एक्ट्रेस बनने की थी चाह

बंगाली परिवार में 28 सितंबर को जन्मी मौनी राय ने अपनी स्कूल की पढ़ाई पश्चिम बंगाल से ही की इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। मौनी राय शुरू से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी, लेकिन इनसे जस्ट अपोजिट इनके पापा मौनी को जर्नलिस्ट बनाना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के मास कम्यूनिकेशन कोर्स में दाखिला भी लिया था। हालांकि मौनी पढाई बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत अजमाने के लिए मुंबई पहुंच गयीं।

ये है मौनी की टीवी शो

मौनी ने इन फेमस टीवी शोज़ में काम किया है जिनके नाम है क्यों की सास भी कभी बहु थी, कस्तूरी, देवों के देव महादेव, नागिन,नागिन 2, टशन-ए-इश्क, जूनून,ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, नागिन 3, कृष्णा चली लंदन, झलक दिखला जा 9, एक था राजा एक थी रानी।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने NCB से की दीपिका के लिए ये रिक्वेस्ट |

बहन की संगीत में जमकर नाचे थे सुशांत, तस्वीरें देख भावुक हुए फैंस |

आज का राशिफल : मेष और वृष राशि के लिए अच्छा नहीं है आज का दिन |

अनुष्का ने सुनील गावस्कर को लगाई फटकार तो भड़की कंगना दिया करारा जवाब |

रकुलप्रीत ने NCB के सामने खोले रिया के राज, इन 4 अभिनेताओं का लिया नाम |