रणवीर सिंह ने NCB से की दीपिका के लिए ये रिक्वेस्ट
/

ड्रग्स मामले में पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने NCB से की दीपिका के लिए ये रिक्वेस्ट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का सख्त और कड़ा रुख देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद NCB के द्वारा ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड के कई अन्य सितारों को भी समन जारी किया गया है. NCB द्वारा समन जारी करने वालों की लिस्ट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने दीपिका पादुकोण को समन जारी कर दिया है और अब उन्हें शनिवार को पूछताछ के लिए भी बुलाया जाएगा.

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का एनसीबी की टीम से अनुरोध

बॉलीवुड अभिनेता व दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम से दीपिका के पूछताछ को लेकर बात की है. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने NCB से आवेदन किया है कि, ”क्या वे ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान अपने पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ वहीं उपस्थित रह सकते हैं?”

रणवीर सिंह का कहना है कि, ” उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण कभी-कभी बहुत ज्यादा टेंशन लेने लगती हैं और वह परेशान हो जाती है. इस वजह से कृपया उनके साथ उन्हें रहने की आज्ञा दी जाए”.

रणवीर सिंह ने कहा कि, वह जानते हैं कि पूछताछ के दौरान वह दीपिका के साथ उपस्थित नहीं रह सकते और वह कानून का पूरा-पूरा पालन भी करते हैं. लेकिन फिर भी वह अपनी पत्नी के साथ NCB दफ्तर के अंदर तक जाने की अनुमति चाहते हैं.

NCB ने किया दीपिका पादुकोण की पुरानी चैट का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स एंगल में आने का मुख्य कारण यह है कि, NCB को उनकी एक ऐसी चैट मिली है, जिसमें वह अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स की बातचीत कर रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम का मानना है कि, चैट में दीपिका पादुकोण अपनी मैनेजर से हसिस नाम के ड्रग्स की मांग कर रही हैं. हम आपको बता दें कि, यह चैटिंग 28 अक्टूबर 2017 की है.

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण के अलावा रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन जारी किया गया है. NCB की टीम उन्हें भी जल्द ही पूछताछ के लिए अपने कार्यालय में बुला सकती है. फिलहाल हम आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण के पूछताछ मामले में रणवीर सिंह के इस अनुरोध पर NCB की तरफ से अभी कोई भी निर्णय नहीं आया है.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कैप्टन कूल ने खोया आपा, रनों के पहाड़ को देख धोनी ने की बेईमानी! पकड़े गए रंगे हाथ |

धर्मेन्द्र से नहीं जितेन्द्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, इस वजह से टूटा था रिश्ता |

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने जानिए क्यों एक्टर पर लगाया रेप का आरोप |

जब मीडियाकर्मी पर गुस्सा हुई थी ऐश्वर्या राय, रोते हुए कहा था STOP IT |

बैकग्राउंड डांसर बनने पर इस वजह से मौनी रॉय ने छोड़ दी थी पढ़ाई |