नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने जानिए क्यों एक्टर पर लगाया रेप का आरोप
/

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने जानिए क्यों एक्टर पर लगाया रेप का आरोप

बॉलीवुड में कई सुपरहिट और मशहूर फिल्मों में काम करने वाले एक्टिंग किंग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कलाकारी को पसंद करने वाले आज लाखों लोग हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी दमदार एक्टिंग के चर्चे पूरे बॉलीवुड में होते हैं. वह लोगों के दिलों में तो अपनी जगह बना ही चुके हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. हम आपको बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने उन पर धोखाधड़ी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, धोखाधड़ी और मेंटल टॉर्चर किए जाने के इल्जाम में उन पर केस करने के बाद उनकी पत्नी ने तलाक के लिए भी अर्जी दी थी. जुलाई महीने के शुरुआत से ही उन्होंने तलाक के लिए अपील की थी.

उनकी पत्नी का मानना है कि, ”नवाजुद्दीन ने उनके साथ धोखा किया है”. इसको लेकर उन्होंने अपनी जिंदगी की दुख भरी कहानी भी साझा की थी. नवाजुद्दीन सिद्दकी की पत्नी ने एक वकील भी हायर किया है.

उनके वकील ने बताया कि, ”मेरी क्लाइंट के द्वारा नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, उन्होंने उनके खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है”.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने बयान दिया कि, वह नवाजुद्दीन को साल 2003 से जानती हैं, और तभी से उनके साथ रह रही हैं. इसी दौरान उनका भाई भी हमारे साथ आकर रहने लगा. फिर हम लोगों ने शादी कर ली हमारे जीवन में शुरुआती दौर से ही काफी समस्याएं भरी हुई हैं”. उनकी पत्नी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए बताया कि, मुझे लगा धीरे-धीरे सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी लेकिन शादी के 14- 16 साल बीत गए. इतने साल बीत जाने के बाद भी हमारे बीच समस्या बनी रही और वह मुझे मेंटल टॉर्चर भी करने लगे”.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने यही सब कारण बताते हुए उनके खिलाफ धारा 375 व 376 K, 376 N, 420 और 493 के तहत अपराध सहिंता की शिकायत दर्ज करवाई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने इस मामले में जल्द ही एफआईआर करवाने की अपील भी की है.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने NCB से की दीपिका के लिए ये रिक्वेस्ट |

बहन की संगीत में जमकर नाचे थे सुशांत, तस्वीरें देख भावुक हुए फैंस |

आज का राशिफल : मेष और वृष राशि के लिए अच्छा नहीं है आज का दिन |

अनुष्का ने सुनील गावस्कर को लगाई फटकार तो भड़की कंगना दिया करारा जवाब |

रकुलप्रीत ने NCB के सामने खोले रिया के राज, इन 4 अभिनेताओं का लिया नाम |