कंगना रनौत ने अनुष्का शर्मा को लगाई फटकार, गवास्कर को कहा...
//

अनुष्का ने सुनील गावस्कर को लगाई फटकार तो भड़की कंगना दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं। कंगना आए दिन किसी न किसी विवाद का हिस्सा बनती रहती हैं।

मुम्बई- बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं। कंगना आए दिन किसी न किसी विवाद का हिस्सा बनती रहती हैं। अब इन सबके बीच कंगना का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अनुष्का शर्मा पर निशाना साध रही हैं। इस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ट्वीट कर कंगना ने कही ये बात

कंगना ने ट्वीट किया, ‘अनुष्का शर्मा तब चुप रहीं, जब मुझे धमकाया गया और हरामखोर कहा गया, लेकिन आज जब औरतों के खिलाफ द्वेष का उन्होंने खुद सामना किया, मैं इस बात की निंदा करती हूं कि सुनील गावस्कर ने उन्हें इस तरह से क्रिकेट में घसीटा, लेकिन सिर्फ कुछ चीजों पर फेमिनिज्म दिखाना भी सही नहीं है’।

सुनील गावस्कर के इस कमेंट पर अनुष्का ने दिया था ये जवाब

गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आरसीबी को 97 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। यह मैच आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के लिए बहुत खराब रहा था। फील्डिंग के दौरान उन्होंने केएल राहुल के 2 काफी आसान कैच छोड़े थे। वहीं जब उनकी बल्लेबाजी आई तो वह मात्र 5 गेंदों का सामना करते हुए 1 रन ही बना पाए थे। जब विराट कोहली आउट हुए तो उस समय हिंदी कमेंट्री में सुनील गावस्कर ने कहा, “लॉकडाउन था, तो इन्होने सिर्फ अनुष्का शर्मा की गेंदों पर ही प्रैक्टिस की है, लेकिन शायद उससे काम नहीं चलने वाला”। उनकी इस टिप्पणी पर बवाल मच गया।

अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को कड़ा जवाब देते लिखा कि सुनील गावस्कर, आपसे मैं कहना चाहती हूं कि आपके द्वारा दिया गया बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि यह मैं अच्छे से जानती हूं कि आपने हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी का आदर किया है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरा साथ भी होना चाहिए।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कैप्टन कूल ने खोया आपा, रनों के पहाड़ को देख धोनी ने की बेईमानी! पकड़े गए रंगे हाथ |

धर्मेन्द्र से नहीं जितेन्द्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, इस वजह से टूटा था रिश्ता |

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने जानिए क्यों एक्टर पर लगाया रेप का आरोप |

जब मीडियाकर्मी पर गुस्सा हुई थी ऐश्वर्या राय, रोते हुए कहा था STOP IT |

बैकग्राउंड डांसर बनने पर इस वजह से मौनी रॉय ने छोड़ दी थी पढ़ाई |