कैप्टन कूल ने खोया आपा, रनों के पहाड़ को देख धोनी ने की बेईमानी! पकड़े गए रंगे हाथ

मुम्बई- इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेईमानी पर उतर आए। उनके इस रवैये को देख उनके फैंस को काफी झटका लगा है। आमतौर पर धोनी काफी शांत रहते हैं लेकिन करन को आउट दिए जाने के बाद फैसला थर्ड अंपायर के पास भेजे जाने से वह बहस करते नजर आए। उनको गुस्से में देख कैप्टन कूल की छवि को भी धक्का लगा है। उनकी पत्नी साक्षी भी धोनी के साथ खड़ी नजर आईं।

ईमानदार धोनी करते दिखे बेईमानी

कैप्टन कूल ने खोया आपा, रनों के पहाड़ को देख धोनी ने की बेईमानी! पकड़े गए रंगे हाथ

आईपीएल के चौथे मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा रहे थे। धोनी का कोई भी गेंदबाज रनों पर अंकुश नहीं लगा पा रहा था। 17 ओवर में राजस्थान की टीम 176 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर चुकी थी। क्रीज पर स्टीव स्मिथ और करन जमे हुए थे। गेंद दीपक चाहर के हाथ में थी। पहली चार गेंद में राजस्थानी बल्लेबाज सिर्फ तीन रन बना पाए।

दीपक चाहर ने पांचवी गेंद फेंकी इस गेंद को करन समझ न पाए। गेंद और बैट के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ। गेंद करन के थाईपैड से लगकर विकेट के पीछे गई जहां धोनी ने इसे लपक लिया और कैच आउट की अपील कर डाली। उनकी इस अपील पर अंपायर्स ने करन को आउट भी दे दिया। करन इस फैसले से चौंक गए और उन्होंने तुरंत डीआरएस का इशारा किया। लेकिन राजस्थान के पास रिव्यू बचे नहीं थे। लेकिन तभी अंपायर्स ने आपस में बातचीत कर फैसले का निर्णय तीसरे अंपायर को सौंप दिया।

रीप्ले में पता चला कि गेंद धोनी के ग्लव्स में पहुंचने से पहले टप्पा खा चुकी थी। इस दौरान कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी थोड़े गुस्से में दिखे। धोनी ने अंपायर्स के पास आकर उनसे बातचीत की। मैदान में साफ दिख रहा था कि धोनी अंपायर्स का मन बदलने से गुस्सा थे।

पत्नी साक्षी ने भी दिया धोनी का साथ

अंपायर के इस फैसले से धोनी की पत्नी साक्षी भी काफी नाराज हुईं और इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट लिख डाला। हालांकि इन्होंने इसको बाद में डिलीड कर दिया। इस पोस्ट में लिखा था, मैंने पहली बार देखा है कि खिलाड़ी को आउट दिए जाने के बाद फैसले को थर्ड अंपायर के पास भेजा गया। इस तरह से सम्मानित टूर्नामेंट में अंपायर को बेहतर करने की जरूरत है। करोड़ों लोग देख रहे हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने NCB से की दीपिका के लिए ये रिक्वेस्ट |

बहन की संगीत में जमकर नाचे थे सुशांत, तस्वीरें देख भावुक हुए फैंस |

आज का राशिफल : मेष और वृष राशि के लिए अच्छा नहीं है आज का दिन |

अनुष्का ने सुनील गावस्कर को लगाई फटकार तो भड़की कंगना दिया करारा जवाब |

रकुलप्रीत ने NCB के सामने खोले रिया के राज, इन 4 अभिनेताओं का लिया नाम |

Leave a comment

Your email address will not be published.