बहन की संगीत में जमकर नाचे थे सुशांत, देख भावुक हुए फैंस
/

बहन की संगीत में जमकर नाचे थे सुशांत, तस्वीरें देख भावुक हुए फैंस

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब 4 महीने हो चुके हैं. इस मामले की जाँच CBI और NCB कर रही है. इन्हें लेकर आए दिन कुछ न कुछ नया खुलासा हो रहा है. कभी उनका कोई वीडियो वायरल हो रहा है. तो कभी उनकी पुरानी फोटो वायरल हो रही है. इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने भाई के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. श्वेता ने अपने भाई के बिताई सभी यादों को “बेहद कीमती” बताया है.

फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है “कीमती यादें”

फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है “कीमती यादें” और वहीं सुशांत के फैंस से आने वाले 27 सितम्बर को #Sushant Earth Day मनाने की अपील की है. श्वेता ने लिखा है कि सुशांत की खूबसूरत यादों के साथ, चलिए एक जुट होते हैं और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं। क्या आप लोगों को लगता है कि हम ऐसा कर सकते हैं। #SushantEarthDay”.

श्वेता कीर्ति सिंह ने सुशांत के फैंस से #SushantEarthDay मनाने को कहा है. श्वेता ने 27 सितम्बर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे के बीच कभी भी 15 मिनट के लिए दीया या मोमबत्ती जला कर इस मुहीम से जुड़ने को कहा है.

इससे पहले भी श्वेता ने भाई के साथ की फोटो शेयर

फोटो में सुशांत अपनी बहन श्वेता के साथ खूब डांस करते दिख रहे हैं. हालांकि श्वेता इससे पहले भी सुशांत के साथ अपनी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. आपको याद होगा इससे पहले सुशांत और उनकी बहनों के साथ अपने फिल्म M.S.DHONI की सफलता को सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था. जो बड़ी तेज़ी से वायरल हुआ था.

वहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने पुराने बयान में कहा था कि सुशांत अपनी बहनों से परेशान थे. उनकी आपस में बनती नहीं थी. लेकिन सुशांत और उनकी बहनों का फोटो और वीडियो देख कर रिया के झूट पर से पर्दाफास हो गया है.

ड्रग्स मामले में भेजा गया समन जल्द होगी पूछताछ

बता दें कि रिया चक्रव्रती को ड्रग्स मामले में NCB ने 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रखा हैं. इस केस में अभी तक सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को समन भेजा जा चूका है. जल्द ही उनलोगों से पूछताछ कर पुरे मामले की जाँच पड़ताल की जाएगी.

 

 

ये भी पढ़े:

कैप्टन कूल ने खोया आपा, रनों के पहाड़ को देख धोनी ने की बेईमानी! पकड़े गए रंगे हाथ |

धर्मेन्द्र से नहीं जितेन्द्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, इस वजह से टूटा था रिश्ता |

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने जानिए क्यों एक्टर पर लगाया रेप का आरोप |

जब मीडियाकर्मी पर गुस्सा हुई थी ऐश्वर्या राय, रोते हुए कहा था STOP IT |

बैकग्राउंड डांसर बनने पर इस वजह से मौनी रॉय ने छोड़ दी थी पढ़ाई |