बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, बच्चन परिवार पर कोरोना का हमला

अभिषेक, अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना पॉजिटिव

ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पॉजिटिव आई है बड़ी बात ये है कि बेटी आराध्या भी कोरोना से संक्रमित हो गईं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। पहले अमिताभ बच्चन और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव आए थे, लेकिन जया और ऐश्वर्या कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं हैं,‌ लेकिन बड़ी बात ये है कि अब ऐश्वर्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं और उनकी बेटी भी संक्रमित हो गई हैं

कोरोना पॉजिटिव ऐश्वर्या

पहले खबरें अमिताभ की थी कि उन्हें कोरोना हुआ है उन्होंने खुद जानकारी दी थी अभिषेक बच्चन भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी ऐश्वर्या और मां जया की रिपोर्ट निगेटिव थी।

मां-बेटी पॉजिटिव

लेकिन अब खबरों के मुताबिक अभिनेत्री ऐश्वर्या बच्चन भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुकी है। यही नहीं उनकी बेटी आराध्या भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। उन्हें भी अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है।

अभिषेक हो सकते हैं कोरोना वाहक

ख़बरें हैं कि अभिषेक बच्चन काफी दिनों से वेब सीरियल ब्रीथ की शूटिंग और उससे जुड़े कामों के लिए बाहर जा रहे थे आशंकाएं हैं कि वो घर में कोरोनावायरस से संक्रमण का बड़ा कारण हैं। फ़िलहाल अमिताभ के बंगले जलसा को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

चीन करेगा एक फैक्ट्री में 20 करोड़ वैक्सीन का उत्पादन सलाना  |

राजस्थान की गहलोत सरकार पर मंडरा रहे सियासी संकट के बादल |

अब उत्तर प्रदेश सिर्फ 5 दिन ही रहेगा अनलॉक |

गुजरात की महिला पुलिसकर्मी को सत्ता की हनक से टकराने पर पड़ी डांट |

आटा मिल में मिली प्रेमी युगल की लटकती लाश |