आटा मिल में मिली प्रेमी युगल की लटकती लाश, सुसाइड और ऑनर किलिंग के बिंदुओं पर उलझी जांच

आटा मिल में मिली प्रेमी युगल की लटकती लाश, सुसाइड और ऑनर किलिंग के बिंदुओं पर उलझी जांच

पटना में सुसाइड और ऑनर किलिंग की मिली जुली घटना सामने आई है जिसने हड़कंप मचा दिया है।

पटना: अपराध कभी कभी सुसाइड और हत्या में उलझ कर रह जाता है और पुलिस सहित सभी तंत्रो को फिर उसे समझने में समस्या होती है। बिहार की आटा मिल में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सुसाइड या ऑनर किलिंग की ऐसी ही घटना ने सबको डराने के साथ पुलिस की जांच को उलझा दिया है।

पुलिस कर रही है जांच

दरअसल, भोजपुर की एक आटा मिल में सिलिंग में लगे बांस-बल्ले से लटकते युवक-युवती केि शवों को देखकर सनसनी मच गई है भोजपुर जिले के कोईलवर थाना के जमालपुर गांव में बीती रात हुए इस हादसे की जांच पुलिस ऑनर-किलिंग और सुसाइड दोनों बिंदुओं पर कर रही है और इन दोनों ही मामलों में पुलिस उलझ कर रह गई है।

प्रेमी थे युवक-युवती

आपको बता दें कि इस मामले में ग्रामीण लोग सुसाइड के अलावा ऑनर किलिंग की आशंकाएं भी जता रहे हैं। दोनों मृतकों के परिजनों से पूछताछ चल रही है। मोबाइल सीडीआर भी खंगाले जा रहे हैं। ख़बरें हैं दोनों के बीच प्रेम संबंध भी लंबे समय से चल रहा था जिसके चलते ऑनर किलिंग को भी अंजम दिया जा सकता है।

रात में आई खबर

खबरों के मुताबिक बीती रात जमालपुर गांव निवासी परशुराम पांडेय के आटा चक्की में दोनों के शव देखे गए। इसके बाद वहां भीड़ जमा हो गई। देर रात कोईलवर पुलिस ने जमालपुर गांव पहुंच कर दोनों शवों को कब्‍जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

केबीसी के नए सीजन की तैयारी में थे अमिताभ बच्चन |

अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना पॉजिटिव |

रुस ने हासिल कर ली कोरोना वैक्सीन में सफलता |

मध्यप्रदेश में कांग्रेस को दूसरा बड़ा झटका प्रद्युम्न सिंह लोधी बीजेपी में हुए शामिल |

सरकार बचाने को फ्रंट फुट पर आए अशोक गहलोत |