केबीसी के नए सीजन की तैयारी में थे अमिताभ बच्चन , घर से ही कर रहे थे शो की शूटिंग

केबीसी के नए सीजन की तैयारी में थे अमिताभ बच्चन , घर से ही कर रहे थे शो की शूटिंग

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद केबीसी की शूट‍िंग पर ब्रेक लग गया है। वही अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद केबीसी की शूट‍िंग पर ब्रेक लग गया है। वहीं अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। इस रिपोर्ट के बाद अभ‍िषेक, जिस स्टूड‍ियो में ब्रीद 2 के लिए डबिंग करने जाते थे, उसे बंद कर दिया गया है।

कोरोना के बावजूद मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 12वें सीजन की पूरी तैयारी चल रही थी। इसकी रज‍िस्ट्रेशन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी थी। सोनी टीवी ने अपने ऑफ‍िश‍ियल सोशल मीड‍िया अकाउंट पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के वीड‍ियो भी शेयर किए थे। इनमें अमिताभ ने रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के लिए पूछे जाने वाले सवाल पूछे थे।

 

 

घर से ही कर रहे थे शूटिंग –

हालांकि अनलॉक 1.0 में सरकार ने कुछ गाइडलाइन्स के साथ दोबारा शूट‍िंग की अनुमत‍ि दे दी थी। इसके बाद पूरे एहतियात के साथ कई शोज ने शूट‍िंग भी शुरू कर दी गई थी।

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ अपने इस शो पर काम कर रहे थे। केबीसी के रजिस्ट्रेशन सवाल वाले वीड‍ियो में अमिताभ को आप सवाल पूछते भी देख सकते हैं बताया गया था कि अमिताभ बच्चन इस शो की शूटिंग घर से ही कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद केबीसी की शूट‍िंग पर ब्रेक लग गया है।

ब्रीद 2 का डबिंग स्टूड‍ियो बंद –

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद इस शो की शूट‍िंग पर ब्रेक लग गया है। वही अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। इस रिपोर्ट के बाद अभ‍िषेक, जिस स्टूड‍ियो में ब्रीद 2 के लिए डबिंग कर रहे थे, उसे बंद कर दिया गया है। जितने भी लोग अमिताभ और अभ‍िषेक से संपर्क में आए उनका कोरोना टेस्ट किया जा रहा है फिलहाल जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन का भी कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेट‍िव आई।

 

 

 

ये भी पढ़े:

चीन करेगा एक फैक्ट्री में 20 करोड़ वैक्सीन का उत्पादन सलाना  |

राजस्थान की गहलोत सरकार पर मंडरा रहे सियासी संकट के बादल |

अब उत्तर प्रदेश सिर्फ 5 दिन ही रहेगा अनलॉक |

गुजरात की महिला पुलिसकर्मी को सत्ता की हनक से टकराने पर पड़ी डांट |

आटा मिल में मिली प्रेमी युगल की लटकती लाश |