शादी के सालो बाद अजय देवगन ने खोला काजोल का ये राज
/

शादी के सालो बाद अजय देवगन ने खोला काजोल का ये राज

बॉलीवुड में अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की जोड़ी सबसे ज्यादा सफल शादीशुदा जोड़ी है. इनके शादीशुदा जीवन में कभी-भी किसी-भी प्रकार का कोई विवाद सुनने में नहीं आया है. इनकी जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी मानी जाती है. किसी की भी शादीशुदा जिंदगी तभी सफल हो पाती है, जब दोनों एक-दूसरे के साथ अपना हर सुख-दुःख बांटे। तो चलिए आज हम आपको इनके शादीशुदा जिंदगी से रूबरू करवाते हैं.

अजय ने कहा “ना मैं बदला हूँ, ना काजोल बदली हैं”

अजय देवगन ने एक बातचीत के दौरान अपने और काजोल के रिश्ते को लेकर कहा कि “शादी के 20 सालों के बाद भी हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है. हम दोनों एक दूसरे के बहुत खुश हैं. काजोल पहले जैसी थीं अब भी बिलकुल वैसी ही हैं और मैं भी पहले जैसा ही हूँ. साथ ही अजय देवगन ने अपने रिश्ते की खास बात बताते हुए कहा कि हम दोनों हर सिचुएशन में एक-दूसरे के साथ रहते हैं और हम दोनों अपनी जीवन में बहुत खुश हैं.”

शुरुआत से ही दोनों को जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था

दोनों अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत के दौरान एक-दूसरे के साथ कई फिल्मों में नज़र आए थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आज भी बेस्ट कपल के रूप में लोगों के दिलों में ये जोड़ें राज़ कर रहे हैं. हाल ही में अजय देवगन की फिल्म “तानाजी द अनसंग वॉरियर” आई थी जिसमें काजोल उनकी पत्नी का किरदार निभाते नज़र आई थी. फिल्म सुपरहिट रही. लम्बे समय बाद एक बार फिर दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया.

अजय और काजोल बेस्ट कपल होने के साथ-ही बेस्ट पेरेंट्स भी हैं

सिर्फ इतना ही नहीं दोनों बेस्ट कपल होने के साथ-साथ बहुत अच्छे स्टार भी हैं. दोनों की गिनती सबसे अच्छे और सबसे महंगे सितारों की लिस्ट में होती हैं. इसके आलावा दोनों अपने परिवार को भी भरपूर समय देते हैं. बता दें कि अजय देवगन से शादी होने के बाद काजोल ने फिल्मों से दुरी बना ली थी और अपने शादीशुदा जीवन में व्यस्त थी. बच्चों के बड़े होने के बाद काजोल ने फिल्मों में वापसी की. काजोल और अजय बेस्ट कपल और एक्टर होने के साथ-साथ बहुत अच्छे माता-पिता भी हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अनन्या पांडेय ने पहना ऐसा ड्रेस लोगों ने किया गंदे कमेंट, देखें तस्वीरें और कमेंट |

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की हीरोइन इस वजह से हमेशा के लिए छोड़ना चाहती है मुंबई |

दीपिका पादुकोण पर NCB की सख्ती, भेजेगी समन हो सकती हैं गिरफ्तार |

दीपिका पादुकोण के बाद अब इस फेमस अभिनेत्री का नाम आया ड्रग्स केस में सामने |

ड्रग्स के नशे में धुत सारा अली खान की तस्वीरें हो रही वायरल यहां देखे तस्वीरें |