दीपिका पादुकोण पर NCB की सख्ती, हो सकती हैं गिरफ्तार
/

दीपिका पादुकोण पर NCB की सख्ती, भेजेगी समन हो सकती हैं गिरफ्तार

सुशांत के केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद दिन पर दिन नए खुलासे होते जा रहे हैं. अब इस मामले में मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ रहा है. सुनने में आ रहा है कि बहुत जल्द एन सी बी दीपिका पादुकोण को समन भेज सकता है.

वॉट्सऐप चैट के जरिये हुआ खुलासा

दीपिका की पोल का खुलासा सोमवार को हुआ. एन सी बी को वॉट्सऐप चैट के माध्यम से दीपिका के बारे में पता चला. इस चैट में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की बात रिया चक्रवर्ती से हो रही है जिसमें ड्रग्स के लेनदेन की की भी चर्चा हुई. ऐसे में एन सी बी  ने जांच के सिलसिले में दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी’ के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया और पूछताछ की है. बता दें कि  चितगोपेकर क्वान टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी की कर्मचारी हैं.

जया साहा से एन सी बी ने की पूछताछ

सुशांत की मैनेजर जया साहा से एनसीबी ने सोमवार को पूछताछ की, जिससे एनसीबी को कई बॉलीवुड हस्तियों के बारे में काफी जानकारी प्राप्त हुई. एनसीबी को रिया चक्रवर्ती और करिश्मा प्रकाश की वॉट्सऐप चैट मिली, जिसमें दोनों कुछ लोगों के नाम के पहले अक्षर का जिक्र कर रही  थी. इन नाम के अक्षरों की शुरुआत N,J,S,D,K से थी. इस चैट कि अनुसार रिया और करिश्मा बात करते हुए कह रही हैं, ‘N ने K से कहा मुझे कुछ एमडी मिले हैं।

J, S से कहता है सीबीडी ऑयल भेजना।’ J को जया साहा माना जा रहा है वहीं एस को लेकर सारा और श्रद्धा के बीच कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं D ने K से कहा क्या आपके पास माल है? इसके जवाब में K ने कहा, ‘है… लेकिन घर पर.  मैं बांद्रा में हूं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE: 5800 सस्ता हुआ सोना, अब मात्र इतने में खरीदें 1 तोला |

जया का खुलासा सुशांत ने इस फिल्म के लिए मांगे थे 12 करोड़ और फिर |

शादी के सालो बाद अजय देवगन ने खोला काजोल का ये राज |

मध्य प्रदेश के गोल्ड मैन को सोना पहनने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने किया ऐसा सलूक |

“मनी प्लांट” का पौधा लगाने से पहले जान लें ये बातें नहीं तो आएगी दरिद्रता |