जया का खुलासा सुशांत ने इस फिल्म के लिए मांगे थे 12 करोड़
/

जया का खुलासा सुशांत ने इस फिल्म के लिए मांगे थे 12 करोड़ और फिर…..

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. CBI टीम ने पहले सुशांत के सभी दोस्तों से पूछताछ की थी, उसके बाद सुशांत के घरेलू स्टाफ से भी पूछताछ की गई. अब सुशांत के केस में उनकी टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी लगातार पूछताछ चल रही है. एनसीबी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगातार दो दिन कड़ी पूछताछ की, जिसके बाद उन्होंने क्वान एजेंसी के बारे में बताया.

हम आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के साथ जया साल 2016 से काम करती चली आ रही है. क्वान एजेंसी के 10 पार्टनर में से जया भी एक हैं. जया की उसमें दो परसेंट की हिस्सेदारी है. जया शाह ने सुशांत के साथ काम करते हुए उनको भी को भी कई फिल्में दिलाई थी.

 

जया ने सुशांत को दिलवाई थी कई फिल्में

खबरों के मुताबिक मिली जानकारी से पता चला कि, जया ने सुशांत सिंह राजपूत को 2016 से 2019 तक लगभग 21 ब्रांड्स के एंडोर्समेंट और कई इवेंट्स भी दिलवाए थे. जया ने सुशांत को कई फिल्में दिलवाई. अब अगर फिल्मों की बात करें तो जाया नहीं सुशांत को लगभग 6 फिल्में दिलाई थी. फिल्म ड्राइव में सुशांत सिंह को लगभग 2.25 करोड़ रुपए मिले थे. इसके अलावा जया ने सुशांत को सोनचिड़िया केदारनाथ और छिछोरे फिल्म भी दिलवाई थी.

अगर बात करें छिछोरे की तो उसमें काम करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को 5 करोड़ रुपए मिले. फिल्म ‘दिल बेचारा‘ के लिए 3.5 करोड़ रुपए और सोन चिड़िया के लिए 5 करोड़ रुपए फीस मिली. फिल्म केदारनाथ में सुशांत को 6 करोड़ रुपए मिले थे. इसके अलावा जया ने सुशांत सिंह राजपूत को एक और फिल्म दिलवाने की बात कही.

उन्होंने बताया कि, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से कुमार मंगत की एक फिल्म के बारे में बात की थी, जिस में काम करने के लिए सुशांत ने ₹12,0000000 मांगे थे. जब सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें कहानी बहुत पसंद आई और उन्होंने फिल्म के लिए हां भी कर दिया था. फिल्म साइन करने के लिए सुशांत को अमाउंट 6 करोड़ ही दिया जा रहा था. जिसके बाद सुशांत ने मना कर दिया.

 

सुशांत सिंह राजपूत से जया शाह ने 5 जून को आखिरी बार बात की थी. इससे पहले जया मार्च 2020 में सुशांत से मिली थी. जया ने बताया कि,

”जब मै उनसे मिली थी, तो उनकी हालत ठीक नहीं लग रही थी, वो अक्सर उठ कर चलने लगते थे और अपने रूम में चले जाते थे, फिर अचानक वापस भी आ जाते. वह इस तरह से कई बार करते थे. यह सब देख कर मुझे उनकी हालत ठीक नहीं लगी. एक बार उसने मुझ से अपने डिप्रेशन के बारे में भी बात की थी, तब मुझे इस बात का कोई खास अंदाजा नहीं था”.

जया शाह सुशांत सिंह राजपूत के सारे प्रोजेक्ट्स का देखरेख करती थी. जया दिशा सालियन के साथ भी काम कर चुकी हैं, उन्होंने दिशा के साथ मार्च से मई तक काम किया है. इस बीच दिशा भी सुशांत से नहीं मिली. 2018 से 2019 तक जया ने दिशा के साथ क्वान के लिए काम किया.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अनन्या पांडेय ने पहना ऐसा ड्रेस लोगों ने किया गंदे कमेंट, देखें तस्वीरें और कमेंट |

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की हीरोइन इस वजह से हमेशा के लिए छोड़ना चाहती है मुंबई |

दीपिका पादुकोण पर NCB की सख्ती, भेजेगी समन हो सकती हैं गिरफ्तार |

दीपिका पादुकोण के बाद अब इस फेमस अभिनेत्री का नाम आया ड्रग्स केस में सामने |

ड्रग्स के नशे में धुत सारा अली खान की तस्वीरें हो रही वायरल यहां देखे तस्वीरें |