दीपिका पादुकोण के बाद अब इस फेमस अभिनेत्री का नाम आया सामने
/

दीपिका पादुकोण के बाद अब इस फेमस अभिनेत्री का नाम आया ड्रग्स केस में सामने

सुशांत केस में एन सी बी ने आधे दर्जन से ज्यादा ड्रग पैडलरों की गिरफ्तारी की है। हाल ही में ड्रग्स के मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था, इसके कुछ देर बाद ही एन सी बी पूछताछ के चलते ड्रग पैडलर अनुज केसरवानी ने एन सी बी को एक और नाम के बारे में बताया है।

कौन है वो शख्स

पूछताछ के दौरान ड्रग पैडलर अनुज केसरवानी ने एन सी बी को बताया कि दिया मिर्जा की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थीं। इस बात के केसरवानी के पास सबूत भी है। उन्होंने बताया कि 2019 में दिया की मैनेजर ने ड्रग्स खरीदा था, जिसके चलते मैनेजर ने केसरवानी से दो बार मुलाकात भी की थी।

एन सी बी भेज सकती है समन

हो सकता है कि आने वाले दिनों में पहले दिया की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इसके बाद खुद दिया को भी एनसीबी समन भेज सकती है।

एक और नाम आया सामने

ड्रग्स को मुख्य मानकर ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्म बना चुके प्रोड्यूसर मधु मंतेना का नाम भी एनसीबी की पूछताछ में सामने आया है। जया साहा ने उनका उनका नाम लिया है। मधु मंतेना ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने के साथ फैंटम फिल्म्स के बैनर तले शाहिद कपूर स्टारर ‘उड़ता पंजाब’ का निर्माण किया था।

दीपिका का नाम आया सामने

बीते दिन दीपिका पादुकोण का नाम  ड्रग केस में आया। दीपिका ने चैट में करिश्मा से पूछा था- माल है क्या? उन्होंने करिश्मा से हसिस की मांग की थी। मंगलवार को एनसीबी ने करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसी हफ्ते दीपिका पादुकोण को भी समन भेजा जा सकता है।इनके अलावा मधु , रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, नम्रता शिरोडकर और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी ड्रग्स केस में सामने आया है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE: 5800 सस्ता हुआ सोना, अब मात्र इतने में खरीदें 1 तोला |

जया का खुलासा सुशांत ने इस फिल्म के लिए मांगे थे 12 करोड़ और फिर |

शादी के सालो बाद अजय देवगन ने खोला काजोल का ये राज |

मध्य प्रदेश के गोल्ड मैन को सोना पहनने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने किया ऐसा सलूक |

“मनी प्लांट” का पौधा लगाने से पहले जान लें ये बातें नहीं तो आएगी दरिद्रता |