ड्रग्स के नशे में धुत सारा अली खान की तस्वीर हो रही वायरल
/

ड्रग्स के नशे में धुत सारा अली खान की तस्वीरें हो रही वायरल यहां देखे तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच मामले में ड्रग्स एंगल में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को NCB ने 9 सितम्बर को न्यायिक हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद रिया ने बॉलीवुड के कई बड़े हस्तियों के नाम नार्कोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो के सामने लिया। जिनमें एक नाम नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान का भी है.

रिया चक्रव्रती ने सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिम्बोन खंबाटा समेत अन्य कई बड़े चेहरों के नाम का ड्रग्स मामले में खुलासा किया। सूत्रों के हवाले से खबर है कि जल्द ही NCB सारा अली खान को समन भेज सकती है. सारा का नाम ड्रग्स एंगल में सामने के बाद इनकी पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो में स्मोकिंग करती नज़र आ रहीं हैं सारा अली खान

सारा अली खान का वीडियो और फोटो दोनों बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहे है. इस वीडियो में सारा स्मोकिंग करती हुई नज़र आ रहीं है. सारा के साथ सुशांत भी नज़र आ रहे है. यह वीडियो सुशांत के फार्म हाउस का है. दोनों इस पल को खूब एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे है. वहीं ड्रग्स मामले में सूत्रों की खबर है कि रिया चक्रव्रती ने बताया है कि “फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के वक्त सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत भारी मात्रा में ड्रग्स लेते थे. फिल्म की शूटिंग हिमालय के करीब हो रही थी जहां से ड्रग की सप्लाई सहज थी। ड्रग्स की वजह से उन दिनों सारा और सुशांत का वजन भी काफी बढ़ गया था”.

नव्या नवेली नंदा की बर्थडे पार्टी में ड्रिंक करती हुई सारा अली खान की फोटो वायरल

बता दें कि सारा अली खान पार्टियों की बहुत बड़ी शौकीन शुरू से ही रहीं हैं. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री को अक्सर ही पार्टियों में देखा जाता है. सारा हमेशा ही अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. लेकिन इस वायरल फोटो में सारा हाथ में ड्रिंक पकड़े हुए नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि यह फोटो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की बर्थडे पार्टी की हैं. इनमें सारा के साथ उनके कई और दोस्त भी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं.

साल 2017 का फोटो हुआ वायरल

सारा अली खान और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया के साथ पार्टी करती फोटो वायरल हुई थी । फोटो साल 2017 की है,जिस दौरान वो मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए हुए थे. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दरअसल, सारा को लेट नाईट पार्टी करना बेहद पसंद है. इसलिए हमेशा सारा पार्टिस के मामले में चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE: 5800 सस्ता हुआ सोना, अब मात्र इतने में खरीदें 1 तोला |

जया का खुलासा सुशांत ने इस फिल्म के लिए मांगे थे 12 करोड़ और फिर |

शादी के सालो बाद अजय देवगन ने खोला काजोल का ये राज |

मध्य प्रदेश के गोल्ड मैन को सोना पहनने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने किया ऐसा सलूक |

“मनी प्लांट” का पौधा लगाने से पहले जान लें ये बातें नहीं तो आएगी दरिद्रता |