सुशांत की यह एक्ट्रेस हमेशा के लिए छोड़ना चाहती है मुंबई
/

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की हीरोइन इस वजह से हमेशा के लिए छोड़ना चाहती है मुंबई

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में फिल्म ‘छिछोरे’ आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी. लेकिन हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म नहीं थी. सुशांत ने अपनी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ की शूटिंग पूरी कर ली थी और उनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली भी थी.

सुशांत की अचानक हुई मौत के बाद पूरा बॉलीवुड एक तरह के सदमे में आ गया. फिलहाल इस मामले पर सीबीआई की जांच चल रही है. अगर बात करें सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ की तो वह फिल्म कुछ महीने पहले ही आई थी. फिल्म में सुशांत के साथ लीड रोल में संजना संघी नजर आईं हैं.

सुशांत की मृत्यु के बाद जांच के चलते संजना संघी से भी मुंबई पुलिस द्वारा काफी पूछताछ की गई थी. बांद्रा पुलिस स्टेशन में संजना संघी से पूरे 9 घंटे तक लगातार पूछताछ की गई. संजना को दोबारा फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं पहुंच पाई थी. फिलहाल अब संजना मुंबई से अपने घर दिल्ली वापस आ गई है. हैरानी की बात यह है कि, संजना संघी ने दिल्ली के लिए फ्लाइट लेने से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी, उनकी पोस्ट को देखकर यह लग रहा था कि, वह अब मुंबई वापस नहीं आएंगी. जी हां, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करते हुए संजना संघी ने कुछ इशारा करते हुए एक ऐसी बात लिख दी, यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वह अब वापस मुंबई नहीं आने वाली है.

संजना ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ”खुदा हाफिज मुंबई!! पूरे 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए हैं. मैं अब चली दिल्ली वापस!! आपकी सड़क कुछ अलग से दिखाई दे रही हैं. सुनसान सी शायद! मेरे दिल में जो भी दुख भरा हुआ है, मेरे नजरिए को वह बदल रहे हैं या आप भी थोड़े दुख में है. मिलते हैं फिर, जल्द ही या फिर शायद नहीं”. संजना की इस पोस्ट के बाद उनके सभी फैंस को यह लग रहा है कि, क्या संजना अब मुंबई कभी वापस नहीं आएंगी?

 

संजना इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट कर चुकी है. एक पोस्ट में उन्होंने वॉइस मैसेज शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सभी लोगों से, सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए विरोध ना करने की बात की थी. वॉइस मैसेज वाली पोस्ट के साथ संजना ने लिखा था कि, ”यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए ही बनी थी, लेकिन बाद में कोरोना वायरस की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई”. फिलहाल हम आपको बता दें कि, सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज कर दी गई थी.

कुछ साल पहले सुशांत और संजना को लेकर सोशल मीडिया पर यह अफवाह भी उड़ी थी कि, संजना ने सुशांत पर छेड़खानी का केस दर्ज करवाया था. सुशांत ने इस आरोप को झूठा बताते हुए सोशल मीडिया पर अपनी और संजना की चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी साझा किए थे. संजना ने भी बाद में सुशांत पर लगाए गए आरोपों को अफवाह बताया.

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना 23 साल की है. सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की हिंदी मे रिमेक बनाई गई है. मुख्य किरदार में संजना की यह पहली फिल्म है. जिसको डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले संजना फिल्म रॉकस्टार, फुकरे रिटर्न और हिंदी मीडियम में भी नजर आ चुकी हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE: 5800 सस्ता हुआ सोना, अब मात्र इतने में खरीदें 1 तोला |

जया का खुलासा सुशांत ने इस फिल्म के लिए मांगे थे 12 करोड़ और फिर |

शादी के सालो बाद अजय देवगन ने खोला काजोल का ये राज |

मध्य प्रदेश के गोल्ड मैन को सोना पहनने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने किया ऐसा सलूक |

“मनी प्लांट” का पौधा लगाने से पहले जान लें ये बातें नहीं तो आएगी दरिद्रता |