अक्षय कुमार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स की लिस्ट में शुमार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी फिल्मी दूनिया से अलग अपनी फैमिली को लेकर भी काफी सुर्खियों में अक्सर बने रहते हैं. वैसे तो ये दोनों ही अपनी फेमिली से रिलेटेड बातों पर पब्लिकली बातचीत करना पसंद नहीं करते, लेकिन फिर भी कुछ न कुछ जुबां पर तो आ ही जाता है. इसी सिलसिले में अक्षय और ट्विंकल इन दिनों अपने बेटे आरव कुमार की वजह से चर्चा में बने हुए हैं.

गौरतलब है कि इस बात को इन्होनें न सिर्फ अपने क्लोज़वंस बल्कि पूरी दुनिया को बताया है. क्योंकि इनके बेटे  आरव ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसके बारे में बताने से दोनों खुद को पीछे नहीं रोक पाए, तो चलिए इसी सिलसिले में अपने इस आर्टकिल को आगे बढ़ाते हुए जानते हैं कि अक्षय कुमार के बेटे आरव ने ऐसा क्या खास काम किया है..

आरव ने किया ऐसा काम

16 साल की उम्र में अक्षय कुमार से आगे निकला उनका बेटा आरव, माँ ट्विंकल खन्ना हैं काफी खुश

बॉलीवुड स्टार्स के किड्स अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की हेडलाइन में छाय रहते हैं, लेकिन आरव मीडिया से दूर रहते हैं और खुद की निजी लाइफ में व्यस्त हैं. बावजूद इसके आज आरव का नाम भी इसमें जुड़ा है तो वो उनकी एक खासियत की वजह से, जिसमें उसने अपने पापा अक्षय कुमार तक को पीछे छोड़ दिया है.

दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आरव ने कुछ खाने की डिश तैयार की हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में ट्विंकल लिखा ‘मेरा टीनेजर खुद से डिनर और डेजर्ट बनाता है, मेन्यू में मशरूम रिसोट्टो, मिसो एवोकाडो सलाद, चिकन स्क्यू’वर्स और चॉकलेट शफल है.

अक्षय कुमार भी बनाते हैं खाना

16 साल की उम्र में अक्षय कुमार से आगे निकला उनका बेटा आरव, माँ ट्विंकल खन्ना हैं काफी खुश

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार को खाना बनाने का भी काफी शौक है, जिसकी वजह से वे घर में कभी कभार खाना बनाते हुए भी नज़र आते हैं. अक्षय को एक बेहतर शेफ के रुप में देखा जाता है, क्योंकि वे काफी अच्छा खाना बनाते हैं. ट्विंकल खन्ना खुद भी कई बार उनके द्वारा बनाए गए खाने की तारीफ कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, अक्षय कई बार खुद भी यह कबूल कर चुके हैं कि उन्हें खाना बनाने में काफी मजा आता है और वे खूब कूकिंग करते हैं.

16 साल के हैं आरव

16 साल की उम्र में अक्षय कुमार से आगे निकला उनका बेटा आरव, माँ ट्विंकल खन्ना हैं काफी खुश

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का बेटा आरव अभी सिर्फ 16 साल का है, लेकिन खाना काफी अच्छा बनाता है. आरव फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई कर रहा है, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट से दूर है.  इतना ही नहीं, अक्षय और ट्विंकल भी कई बार बोल चुके हैं कि वे अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखकर एक अच्छी परवरिश देना चाहते हैं, जिसमें वे सफल भी हो रहे हैं. बता दें कि,अक्षय और ट्विंकल की एक बेटी भी, जिसकी शक्ल भी बहुत ही कम बार लोगों ने देखी होगी.

 

Read More:

सरसों तेल की कीमत में फिर आई तेजी, अब 1 लीटर के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत |

महिला कैंडिडेट्स से पूछा गया आपकी दोनों टांगों के बीच में क्या है? मिला ये जवाब |

शादी के बाद पहली रात को पति बहुत कंफ्यूज था |

लक्ज़री लाइफस्टाइल में अंबानी को भी मात देते हैं परेश रावल |

शाहरुख खान और गौरी खान को बेटी सुहाना खान के लिए मिला मैरिज प्रपोजल |