कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अमिताभ ने जताया सभी का आभार
/

नेगेटिव आई अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, लोगों से कहा……

करोड़ो भारतीय प्रशंसको की दुआ आखिरकार रंग लाई, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक खुशखबरी आई है, जिसकी कामना पिछले कुछ दिनों से पूरा भारत कर रहा था। कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें उने मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

जिसके बाद पुरे देश में अमिताभ बच्चन के स्वस्थ्य होने की दुआ और पुजा पाठ किये गये थे, अब लोगों की दुआ रंग लाई है और अमिताभ बच्चन का कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आ गया है, जिसके बाद से उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, इस बात की जानकारी अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी.

अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक ने अपने रिपोर्ट के बारे में ट्वीट कर बताया कि अभी वो खुद कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में एडमिट हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भी कोरोना को हराकर जल्द घर लौटूंगा. आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.

अमिताभ ने लोगों को कहा शुक्रिया

अभिषेक बच्चन के ये जानकारी देने के बाद अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की है, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में सभी फैंस का आभार जताया है.


अमिताभ बच्चन स्वस्थ्य होने के बाद अपने घर जलसा वापस आ गये हैं.

कोरोना को मात देकर घर पहुंच चुकी हैं ऐश्वर्या और आराध्या

इससे पहले भी 27 जुलाई को ऐश्‍वर्या राय और अराध्‍या की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जिसके बाद दोनों को उसी हॉस्पिटल नानावती से डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया था.

ऐश्वर्या राय और आराध्या के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किए जाने के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था, कि “अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू. प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार”

अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या के आलावा अभिषेक बच्चन ही अब सिर्फ हॉस्पिटल में हैं, उम्मीद है जल्द ही वो भी इस बीमारी से खुद को बचा घर वापस आएंगे.

 

 

 

ये भी पढ़े:

लॉकडाउन तोड़ने वालों की आरती उतार रही पुलिस, देखें |

फ्रेंडशिप डे स्पेशल : अजय-रोहित से शाहरुख़-काजोल तक ये हैं बॉलीवुड के सबसे पक्के दोस्त |

लॉकडाउन के चलते इन अभिनेत्रियों का उतरा मेकअप, रियल में दिखती हैं ऐसी |

भारत में कोरोनावायरस का भयावह रूप, जानिए किस राज्य में क्या है स्थिति  |

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुई सार्वजनिक सामने आया ये सच |