सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुई सार्वजनिक, ये है सच
/

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुई सार्वजनिक सामने आया ये सच

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है। कुछ लोग तो इसे मर्डर तक बता रहे थे लोगों में संशय की स्थिति बनने लगी थी जिसके चलते लोग प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट को मान्यता तक नहीं दे रहे थे लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है।

नहीं हुआ है मर्डर

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल रिपोर्ट आने से ये साफ हो गया है कि सुशांत का मर्डर नहीं हुआ था, बल्कि आत्महत्या ही उनके जाने की वजह थी। पुलिस ने इस पूरी रिपोर्ट का अच्छे से विश्लेषण किया है हालांकि अभी इस मामले की विसरा रिपोर्ट नहीं आई है। इसलिए डीजी फॉरेंसिक को इसके लिए पत्र भी लिखा गया है और उसे भी जल्दी तैयार करने की बात कही।

नहीं है कोई निशान

लंबे वक्त से ये कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत को गला दबाकर मारा गया है। इसको लेकर कहा गया कि ये सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की छींटाकशी रगड़ या चोट के निशान नहीं थे जो ये बताते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर नहीं हुआ है। इसके अलावा पुलिस ने ये भी बताया है कि सुशांत सिंह की बॉडी पर को किसी भी तरह के झड़प के निशान नहीं थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही ये सवाल उठने लगे थे कि उनका मर्डर हुआ है उन्हें किसी दूसरे शख्स ने गला दबाकर मारा है जिसके बाद अब फाइनल रिपोर्ट आई। उनकी ये रिपोर्ट काफी कुछ शक के धुंधले पन से पर्दा हटा रही है।

जारी है पूछताछ

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या की थी जिसके बाद से उनकी मौत को लेकर मुंबई पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने कई नामी-गिरामी लोगों को भी जांच में तलब किया है। अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं आज सुशांत सिंह राजपूत के सीए और डॉक्टर से भी पूछताछ की जा सकती है।

दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पुलिस जिस तरह से जांच कर रही है उससे सुशांत सिंह का परिवार नाराज है और इसके कारण परिवार की तरफ से एक अन्य एफआईआर पटना में दर्ज कराई है। इस मामले में सुशांत सिंह के पिता ने मुख्य आरोपी सुशांत की ही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को माना है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ हुए बदमाश मात्र 30 सेकंड में हुई 13 लाख की लूट, वीडियो वायरल |

सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने अब बताया उस दिन का सच |

यूपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का निधन,योगी आदित्यनाथ ने लिया ये फैसला |

गृहमंत्री अमित शाह निकले कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये विनती |

नेगेटिव आई अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, लोगों से कहा |