गृहमंत्री अमित शाह निकले कोरोना पॉजिटिव लोगों से की ये विनती
/

गृहमंत्री अमित शाह निकले कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये विनती

भारत के गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। जिसकी जानकारी अमित शाह ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर खुद दी है। अमित शाह ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि जो उनके संपर्क में आए हैं वे आइसोलेट हों और जाँच करा लें। अमित शाह ने कहा कि अभी मेरी तबियत ठीक है, लेकिन डॉक्टर के सलाह से मुझे हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है।

शाह ने इस ट्वीट के जरिए अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना की जांच कराने की सलाह दी है. इसके बाद गृहमंत्री के स्टाफ सहित अन्य लोग कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी में हैं.

गृहमंत्री की ओर से ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना देने के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

देश मे बढ़ रही कोरोना केस

देश मे हर रोज कोरोना केस नए रिकॉर्ड बना रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने आज के दिन का आंकड़े जारी की जिसमे पिछले 24 घंटे में  54746 नए केस आए हैं, वहीं 853 लोगों की कोरोना से जान गयी है। इसके साथ भारत मे कोरोना 17 लाख के पार पहुंच गया है।

कोरोना के रिकवरी की बात करें तो इसमें काफी सफलता मिली है, जिसमे अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग ठीक हुये हैं। वहीं भारत मे ठीक होने की दर करीबन 66 प्रतिशत है। जबकि मृत्यु दर साढ़े 2 प्रतिशत है।

अमिताभ बच्चन जैसे सेलेब्रिटीज भी आ चुके हैं इसके चपेट में

भारत में कोरोना की मार से सेलेब्रिटीज भी नहीं बच सके हैं, इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे, वहीं अमित शाह की भाजपा पार्टी से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। शिवराज चौहान ने भी अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की सिफारिस की थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

लॉकडाउन तोड़ने वालों की आरती उतार रही पुलिस, देखें |

फ्रेंडशिप डे स्पेशल : अजय-रोहित से शाहरुख़-काजोल तक ये हैं बॉलीवुड के सबसे पक्के दोस्त |

लॉकडाउन के चलते इन अभिनेत्रियों का उतरा मेकअप, रियल में दिखती हैं ऐसी |

भारत में कोरोनावायरस का भयावह रूप, जानिए किस राज्य में क्या है स्थिति  |

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुई सार्वजनिक सामने आया ये सच |