कानपुर पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की उतारी आरती
//

उत्तर प्रदेश : लॉकडाउन तोड़ने वालों की आरती उतार रही पुलिस, देखें

कानपुर: देश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन की स्थिति है। आए दिन कोरोनावायरस के नए-नए मामले सामने रहे हैं जिसके चलते राज्य से लेकर लोकल प्रशासन तक लॉकडाउन लगा रहा है, लेकिन ऐसे वक्त में भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और लॉकडाउन के नियमों का धड़ल्ले से उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे में स्थानीय पुलिस प्रशासन अपने-अपने स्तर से लोगों को समझा रहा है। ऐसा ही एक वीडियो कानपुर से सामने आया है जो काफी दिलचस्प है।

लोगों की उतारी आरती

दरअसल कानपुर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को कानपुर की ही स्थानीय पुलिस ने शर्मसार कर दिया है। इस वीडियो में कानपुर पुलिस ऐसे लोगों की आरती उतार रही है जिन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है जिससे वो लोग काफी ज्यादा शर्मसार हो गए हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने की कानपुर पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है, क्योंकि ये तरीका लोगों को काफी दिलचस्प लग रहा है। य़ही नहीं कि कानपुर की पुलिस ने इनकी आरती ही नहीं उतारी बल्कि इसके बाद केले भी वितरित किए जो काफी अनूठा प्रयोग है।

पुलिस के नायाब प्रयोग

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान ऐसे बहुत से मामले सामने आए हैं जहां पुलिस ने अपने बल का प्रयोग नहीं किया बल्कि लोगों को शर्मसार करने की पहल की, कहीं लोगों को पुलिस ने फूल बांटे तो कहीं लोगों को उट्ठक-बैठक भी करवाई, वहीं कई लोगो के शर्मसार करने वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाले। लेकिन ऐसे नियमों का उल्लंघन करने वालों की आऱती उतारने का मामला पहली बार सामने आया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

पुलिस की भी लगी है क्लास

गौरतलब है कि कभी-कभी पुलिस के नायाब प्रयोग उसके लिए ही एक मुसीबत भी बन जाते हैं। एक ऐसा ही मामला कुछ दिनों पहले इटावा से आया था जहां एक शख्स को लॉकडाउन का उल्लंघन करते देख पुलिस उसे चौकी ले आई थी औऱ उसे सपना चौधरी के गाने पर डांस करने की सजा दी लेकिन बाद में उसका वीडियो वायरल होने का बाद पुलिस की क्लास लगा दी गई, और चौकी इंचार्ज को पुलिस लाइन तलब कर दिया गया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ हुए बदमाश मात्र 30 सेकंड में हुई 13 लाख की लूट, वीडियो वायरल |

सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने अब बताया उस दिन का सच |

यूपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का निधन,योगी आदित्यनाथ ने लिया ये फैसला |

गृहमंत्री अमित शाह निकले कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये विनती |

नेगेटिव आई अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, लोगों से कहा |