सिद्धार्थ पिठानी ने बताया आत्महत्या वाले दिन क्या किया था
/

सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने अब बताया उस दिन का सच

दिगवंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से पुलिस लगातार उनके करीबियों से बातचीत कर रही है। वही मीडिया से बात

दिगवंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से पुलिस लगातार उनके करीबियों से बातचीत कर रही है। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान सुशांत के साथ उनके घर में रहने वाले उनके रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी ने बताया है कि जिस दिन सुशांत ने आत्महत्या किया था, उस समय सिद्धार्थ घर पर ही थे।

उनका कहना है कि घर पर खाना बनाने वाले केशव ने मुझे आकर बताया कि सुशांत सर का दरवाजा बंद है, वो खोल नहीं रहे। तब हम लोगो को थोड़ी चिंता होने लगा, क्योंकि उनका दरवाजा बंद नहीं रहता था। फिर हम लोग ऊपर गए और दरवाजे को खोलने की बहुत कोशिश की, चाबी भी ढूढ़ी लेकिन हम लोगों को कमरे की चाबी भी नहीं मिली। तब हम लोगो ने चाभी बनाने वाले को कांटेक्ट करने की कोशिश की।

ऑनलाइन चाबी बनाने वाले को बुलाया

 

आगे उनका कहना है ऑनलाइन चाबी बनाने वाले को खोजना शुरू किया फिर जो पहला नंबर मिला उस पर जल्द ही फोन लगा दिया और वो 20 मिनट में ही घर पर आ गया। उसी समय मैंने सुशांत के घर वालों को भी खबर कर दिया था कि उनका दरवाजा अंदर से बंद है तो आप जितनी जल्दी हो आ जाइए फिर चाभी वाला आ गया जिसने पांच मिनट में दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खुलते ही हमने चाबी वाले को भेजकर, मैं और दीपेश, सुशांत के रूम के अंदर गए और फिर उसे पंखे से लटकते देखा।

एम एस धोनी फेम अभिनेता ने बीते महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उनके निधन के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रहे हैं, लेकिन मुंबई पुलिस को अभी तक कोई अहम् सुराग नहीं मिले वही दूसरी तरफ उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस भी काफी एक्टिव हो गई है। बिहार पुलिस की भी एक टीम मुंबई पुलिस के साथ इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

लॉकडाउन तोड़ने वालों की आरती उतार रही पुलिस, देखें |

फ्रेंडशिप डे स्पेशल : अजय-रोहित से शाहरुख़-काजोल तक ये हैं बॉलीवुड के सबसे पक्के दोस्त |

लॉकडाउन के चलते इन अभिनेत्रियों का उतरा मेकअप, रियल में दिखती हैं ऐसी |

भारत में कोरोनावायरस का भयावह रूप, जानिए किस राज्य में क्या है स्थिति  |

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुई सार्वजनिक सामने आया ये सच |