लॉकडाउन के चलते इन अभिनेत्रियों का उतरा मेकअप, रियल हैं ऐसी
/

लॉकडाउन के चलते इन अभिनेत्रियों का उतरा मेकअप, रियल में दिखती हैं ऐसी

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी के चलते सभी लोग अपने घरो में समय बिता रहे है। वही फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इं

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी के चलते सभी लोग अपने घरो में समय बिता रहे है। वही फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री की भी शूटिंग बंद चल रही है। इसी वजह से बॉलीवुड स्टार्स भी घर पर समय बिता रहे हैं और घर पर अलग अलग तरह से अपना समय बिता रहे है। कुछ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे है। इस लॉकडाउन के चलते सभी एक्ट्रेसस का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। देखिये कुछ तस्वीरें –

मलाइका अरोड़ा –

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को कुक करना बहुत पसंद है, शूटिंग के बिजी शेड्यूल के चलते वो कुकिंग नहीं कर पाती, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुकिंग करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो बिना मेकअप दिखीं।

करीना कपूर –

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आये दिन करीना अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने स्टडी रैक के पास बैठी हुई नो मेकअप लुक में नजर आ रही है।

हिना खान –

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की इस तस्वीर में हिना घर में पोछा लगाती हुई नो मेकअप लुक में नजर आ रही है।

दीपिका पादुकोण –

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में घर पर रहकर अपनी स्किन को पैंपर कर रही हैं। नो मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही थी।

कृति सेनन –

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनन ने गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया। विडियो में वो नो मेकअप लुक में खूबसूरत लग रही थी।

कैटरीना कैफ –

 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गई हैं। लॉकडाउन के चलते हाल ही में उन्होंने दो वीडियो शेयर जिसमे एक में वे बर्तन साफ कर रही है तो वही दूसरी वीडियो में वे घर में झाड़ू लगा रही है और साथ ही वो नो मेकअप लुक में नजर आ रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ हुए बदमाश मात्र 30 सेकंड में हुई 13 लाख की लूट, वीडियो वायरल |

सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने अब बताया उस दिन का सच |

यूपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का निधन,योगी आदित्यनाथ ने लिया ये फैसला |

गृहमंत्री अमित शाह निकले कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये विनती |

नेगेटिव आई अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, लोगों से कहा |