उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ हुए बदमाश मात्र 30 सेकंड में हुई 13 लाख की लूट, वीडियो वायरल

मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश सरकार अपराध रोकने को लेकर बड़े बड़े वादे कर रहें हैं, लेकिन यह सब झूठा साबित हो रहा है हर तरफ प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं उनके अंदर पुलिस प्रशासन का जरा सा भी खौफ नही है हर तरफ केवल जंगलराज ही दिखाई पड़ रहा है।

30 सेकंड में 13 लाख की लूट

उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ हुए बदमाश मात्र 30 सेकंड में हुई 13 लाख की लूट, वीडियो वायरल

मामला जनपद जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के पंवारा थाना अंतर्गत हौसला बुलन्द बाइक सवार बदमाशों ने असलहे की नोंक पर 13 लाख की लूट को मात्र 30 सेकंड में अंजाम दिया। शुक्रवार को सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे दो बाइको पर सवार असलहे से लैस लुटेरे दुकान में धावा बोलकर दुकान पर बैठे ग्राहकों को असलहे से धमकाकर दुकानदार को कब्जे में ले लिया।

इस दौरान दुकान में रखे 2 सौ ग्राम सोने , 5 सौ ग्राम चाँदी के आभूषण और 20 हजार रुपए नकदी लेकर चम्पत हो गए। दो बाइक पर सवार होकर 4 की संख्या में पहुँचे बदमाशों ने एस ज्वैलर्स के मालिक अमरनाथ सेठ की दुकान पर धावा बोल दिया। जबतक दुकान पर बैठी महिला ग्राहक और दुकानदार कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने दुकान पर बैठे ग्राहक और दुकानदार पर असलहा तान दिया, दुकान पर आए बदमाश कपड़े से मुंह बांधे हुए थे।

200 ग्राम सोने और 500 ग्राम चांदी गायब

उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ हुए बदमाश मात्र 30 सेकंड में हुई 13 लाख की लूट, वीडियो वायरल

इस दौरान ज्वैलर्स को उन्‍होंने धमकाया और दुकान में रखे 200 ग्राम सोने एवं 500 ग्राम चाँदी के आभूषण एवं बीस हजार रुपए नकदी लेकर मुंगराबादशाहपुर की तरफ भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पंवारा पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

सूचना मिलते ही मुंगराबादशाहपुर और मछलीशहर थाने की पुलिस, क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अवधेश शुक्ल, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार भी घटनास्थल पर पहुँच कर मामले के सम्बन्ध में भुक्तभोगी से पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि सराफा कारोबारी की दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, जिसमें पूरी वारदात कैद हुई है।

हाथ पर हाथ धरे बैठी है पुलिस

घटना को देख रहे आसपास के लोग जुटने लगे तो बदमाशों ने भय फैलाने के लिए हवा में फायर भी किया। दिनदहाड़े घटी घटना से बाजार में दहशत फैल गई है। फिलहाल जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लेने के साथ ही पुलिस चारों तरफ नाकेबन्दीकर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है ।

हालां‍कि दोपहर तक घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की न तो शिनाख्‍त हो सकी और न ही उनको पकड़ा जा सका। दिन दहाड़े हुई इस घटना से व्यावसायियो मेें खौफ छाया हुआ है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

लॉकडाउन तोड़ने वालों की आरती उतार रही पुलिस, देखें |

फ्रेंडशिप डे स्पेशल : अजय-रोहित से शाहरुख़-काजोल तक ये हैं बॉलीवुड के सबसे पक्के दोस्त |

लॉकडाउन के चलते इन अभिनेत्रियों का उतरा मेकअप, रियल में दिखती हैं ऐसी |

भारत में कोरोनावायरस का भयावह रूप, जानिए किस राज्य में क्या है स्थिति  |

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुई सार्वजनिक सामने आया ये सच |

Leave a comment

Your email address will not be published.