अजय-रोहित से शाहरुख़-काजोल ये हैं बॉलीवुड के सबसे पक्के दोस्त
/

फ्रेंडशिप डे स्पेशल : अजय-रोहित से शाहरुख़-काजोल तक ये हैं बॉलीवुड के सबसे पक्के दोस्त

फ्रेंडशिप एक ऐसा रिश्ता जिसे हम खुद चुनते हैं, जिसकी वजह से सबसे नायाब मानी जाती है। बॉलीवुड में भी ऐसी कई फ्रेंडशिप की नायाब कहानियां हैं जो लोगों की चर्चा का बड़ा विषय रही हैं। फ्रेंडशिप-डे के इस दिन आज हम आपको बॉलीवुड की नायाब जोड़ियों से रूबरू कराएंगे जिनके चर्चे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं और लोग इनके याराने की कसमें खाते हैं। ये सभी बॉलीवुड का एक बड़ा नाम रहे हैं। इनमें कई बड़े स्टार्स के नाम भी शामिल हैं।

अमृता-करीना की फ्रेंडशिप

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अमृता अरोड़ा का नाम फ्रेंडशिप की ऐसी ही लिस्ट में आता है, बेबो जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ये दोनों ही आपस में एक तगड़ा बॉन्ड शेयर करती हैं। ये दोनों अक्सर ही बॉलीवुड की पार्टीज में एक साथ नजर आतीं हैं। इस दौरान ये आपस में ही खूब मजे भी करती हैं और इनकी मस्ती की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहतीं हैं।

अजय देवगन-रोहित शेट्टी

अक्सर कहा जाता है कि अगर एक्शन फिल्म देखनी हो तो वो ही फिल्म देखो जिसमें अजय देवगन और रोहित शेट्टी हों। दोनों की दोस्ती फिल्मों में भी साफ नजर आती है।

अजय और रोहित ने एक्शन फिल्मों में खूब धमाल मचाया है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें अजय पर्दे के सामने होते हैं तो वहीं रोहित पर्दे के पीछे से सारा खेल करते हैं।

सुहाना-अनन्या फ्रेंडशिप

शाहरुख खान और चंकी पांडे की दोस्ती का तो किसी को नहीं पता, लेकिन शाहरुख की बेटी सुहाना खान और चंकी की बेटी अनन्या पांडे आपस में बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। जिनकी दोस्ती आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। इसमें दोनों एक साथ खूब मस्ती करते नजर आते हैं।

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर करियर की शुरुआत से ही साथ रहे हैं। दोनों की गुंडे फिल्म लोगों ने खूब पसंद की है। दोनों अक्सर एक साथ दिखते रहते हैं। इसकी बड़ी वजह ये भी है कि दोनों ने ही अपना फिल्मी करियर साथ में ही शुरु किया और ये दोनों ही एक दूसरे को काफी पहले से जानते हैं।

शाहरुख-काजोल

बॉलीवुड के किंग खान और अभिनेत्री काजोल के बीच की दोस्ती किसी से भी छिपी नहीं है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और अवॉर्ड फंक्शंस से लेकर बड़ी पार्टीज में दोनों का साथ दिखना उनकी फ्रेंडशिप की बॉन्डिग को दिखाता है।

आयान-रनबीर

अभिनेता रनबीर कपूर और आयान मुखर्जी हमेशा से ही अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों एक दूसरे के अच्छे-बुरे वक्त में एक-दूसरे का साथ देते हैं। ऋषि कपूर की स्वर्गवास पर भी दोनों साथ में दिखे थे। यही नही दोनों कई फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं, जोकि इनकी मजबूत बॉन्डिग औऱ फ्रेंडशिप को दर्शाता है।

 

ये भी पढ़े:

उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ हुए बदमाश मात्र 30 सेकंड में हुई 13 लाख की लूट, वीडियो वायरल |

सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने अब बताया उस दिन का सच |

यूपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का निधन,योगी आदित्यनाथ ने लिया ये फैसला |

गृहमंत्री अमित शाह निकले कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये विनती |

नेगेटिव आई अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, लोगों से कहा |