अमर सिंह ने अमिताभ और जया को कंगाल होने से बचाया, फिर.......
/

अमर सिंह ने अमिताभ और जया को कंगाल होने से बचाया, फिर दोनों ने उसी थाली में छेद की जिसमे खाया

मुंबई : अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रव्रती ने इस मामले में कई चेहरों के नाम लिए है. जिस पर रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स को जड़ से मिटा दिया जाये. इसपर जया बच्चन ने निशना साधते हुए कहा कि “इंसान जिस थाली में खाते है उसी में छेद नहीं करना चाहिए”.

तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन के जीवन से जुड़े उस वक़्त को आपसे साझा करते जब अमिताभ बच्चन की माली हालत खराब थी. उस वक़्त अमिताभ बच्चन के एक खास दोस्त अमर सिंह ने उनका साथ दिया था.

अमर सिंह ने बातचीत के दौरान व्यक्त किया अपना दर्द कहा “अमिताभ बच्चन ने मुलायम सिंह से ज्यादा बुरा किया है उनके साथ”……..

अमर सिंह को कहीं थी ये बातें अमिताभ बच्चन ने

अमर सिंह ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि

“मैं जया जी को अपनी भाभी मानता था और वो भी मुझे बहुत मानती थी, लेकिन जया जी ने मुझे पब्लिक्ली बहुत कुछ सुनाया है. जिससे मुझे ठेस पहुंची है. अमिताभ ने मुझसे कहा कि सहारा के बोर्ड से मुझे, जया और एश्वर्या को भी निकलवा दिया. आपने सहारा से निकलने के लिए हमें ग़लत सलाह दी और वहां बोनी कपूर को रखवा दिया. आपने कितना ग़लत किया. हम लोग सक्षम लोग हैं और अपनी ज़िंदगी जी सकते हैं.”

अमिताभ बच्चन ने पैसों के लिए लगाए थे चक्कर

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के बारे में आगे बताया कि जब अमिताभ चारों ओर से क़र्ज़ में डूब गए थे. तब किसी ने भी उनकी मदद नहीं की थी. अमिताभ ने हर किसी के सामने पैसों के लिए चक्कर लगाए थे, लेकिन इस बात का उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ था. अमिताभ बच्चन ने खुद ही कहा था कि “यश चोपड़ा ने मेरी बहुत मदद की थी”.

अमिताभ को दी थी सलाह, लेकिन अमर की बात नहीं मानी

अमिताभ बच्चन के मुश्किल समय में इनके सबसे करीबी दोस्त अमर सिंह ने अपना दर्द बयां किया था. अमर सिंह ने कहा था कि

“जब अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन को राजनीती में ले जा रहे थे तब उन्होंने अमिताभ को ऐसा करने से रोका भी था. उन्होंने अमिताभ बच्चन से कहा था कि आप जया जी को राजनीती में ले जा कर गलती कर रहें हैं. क्योंकि वो अपने वादें, अपनी बातों पर टिकी नहीं रहती है। लेकिन अमिताभ ने उनकी एक ना सुनी.”

अमिताभ बच्चन के पास रहने को घर नहीं था, महमूद ने उन्हें रहने के लिए छत दी

अमर सिंह ने बातचीत के दौरान बताया था कि

“अमिताभ बच्चन को वो अपना परिवार का हिस्सा मानते थे. उन्होंने बताया कि मुंबई आने के बाद अमिताभ के पास रहने के लिए घर नहीं था. अपना उनका कोई ठिकाना नहीं था. उस वक़्त महमूद ने उन्हें रहने के लिए घर दिया उनकी मदद की लेकिन अमिताभ ने महमूद को भी धोखा दिया.”

महमूद साहब ने कहा भी था कि

“अमिताभ जो तुमने मेरे साथ किया और किसी के साथ मत करना. मेरे बाद वफ़ा का धोखा मत और किसी को देना, लोग करेंगे ज़िक्र तेरा तो सर मेरा झुक जाएगा.”

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

तेजी से बढ़ाना चाहते हैं वजन तो तुरंत डाईट में शामिल करें ये 5 चीजें |

दिशा के मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गये थे सुशांत, होश में आने पर कही थी ये बात |

रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

होटल में सुशांत के साथ सिगरेट पीते नजर आईं सारा अली खान, वीडियो वायरल |

सुशांत और दिशा सालियान के निधन पर रश्मि देसाई ने किया चौकाने वाला खुलासा |