होटल में सुशांत के साथ सिगरेट पीते नजर आईं सारा अली खान
/

होटल में सुशांत के साथ सिगरेट पीते नजर आईं सारा अली खान, वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में हाहाकार मचा हुआ है. नशे को लेकर नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच पड़ताल से रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया हुआ है. वहीं अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा अली और सुशांत सिंह सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं.

सारा अली खान और सुशांत का यह वायरल वीडियो कहां बनी और कब

सारा अली खान और सुशांत का यह वीडियो 2018 से मार्च 2019 के बीच का है. वीडियो की बात करें तो सुशांत और सारा बालकनी में स्मोकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के हाथ में सिगरेट है. सारा बात करते हुए बालकनी के किनारे पर बैठ जाती हैं, जबकि सुशांत सिंह राजपूत खड़े रहते हैं, वीडियो सामने आने के बाद सारा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

सारा अली खान से पहले रिया और सुशांत का भी सिगरेट पीते वीडियो वायरल

सारा अली खान और सुशांत से पहले रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सामने आया था. सुशांत और रिया साथ में सिगरेट पीते दिखाई दिए थे. वीडियो में जब एक शख्स पूछता है, कि क्या यह चरस नहीं है तो सुशांत मजाक में कहते हैं, कि यह वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट) है. वहीं रिया कहती हैं, कि यह रोल सिगरेट है. सुशांत पहले सिगरेट पीते हैं उसके बाद वह उसे रिया को पकड़ा देते हैं. रिया भी स्मोकिंग करती दिखाई देती हैं सुशांत और रिया शिव का भजन गाना शुरू कर देते हैं.

वायरल वीडियो में सुशांत सिंह और सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभी तक नहीं समझ पा रहे हैं, कि रिया चक्रवर्ती ही आरोपी हैं. लेकिन अब तक धीरे-धीरे पूरे बॉलीवुड पर शिकंजा कसता जा रहा है. इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया है. तभी से बॉलीवुड सिलेबस की हवाइयां उड़ गई हैं, उड़े भी क्यों ना हाल ही में ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कुछ कलाकारों का भी नाम सामने आया है.

एनसीबी को दिए बयान में रिया ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के साथ और भी कई लोगों के नाम लिए हैं. वहीं इस मामले में जब से सारा अली खान का नाम सामने आया है तभी से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, वीडियो में सारा अली खान, सुशांत के साथ सिगरेट फूंकती नजर आ रही हैं.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमर सिंह ने अमिताभ और जया को कंगाल होने से बचाया, फिर दोनों ने उसी थाली में छेद की जिसमे खाया |

सर कटा सकती हूं लेकिन सर झुका सकती नहीं – कंगना रनौत |

एन सी बी का बड़ा खुलासा, विदेश से आते थे सुशांत के लिए ड्रग्स |

बीमा कंपनियों ने दी कोरोना पॉलिसी की सौगात जानिए कितना होगा प्रीमियम |

गुस्से की वजह से जब राजेश खन्ना पर भी भड़की थी जया बच्चन |