कहां से आते थे सुशांत के लिए ड्रग्स कहां होती थी डिलीवरी
/

एन सी बी का बड़ा खुलासा, विदेश से आते थे सुशांत के लिए ड्रग्स

जिस तरह से एन सी बी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के मुद्दे पर छानबीन शुरु की है, उससे ऐसा लगता है कि बहुत जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सही कारण हम सबके सामने होगा।एन सी बी की जांच रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। धीरे धीरे ये सिलसिला बढ़ता ही चला जा रहा है।इसी बीच एन सी बी ने एक बड़ा खुलासा किया है।

क्या है एन सी बी का खुलासा

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ड्रग्स मिस्ट्री सुलाझाने में लगी एन सी बी के हाथ एक बड़ी जानकारी लगी है। एन सी बी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती को भारत में मिलने वाले ड्रग्स में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन दोनों को हाई क्वालिटी के ड्रग्स पसंद थे, जो कि भारत में उपलब्ध नहीं थे और विदेशों से इंपोर्ट कराए जाते थे। ये ड्रग्स का ऑर्डर रिया चक्रवर्ती देती थी लेकिन ड्रग्स की डिलीवरी सुशांत की राजपूत के घर के पते पर होती थी।

कहां से आता था ये ड्रग्स

सुशांत और रिया को हाई क्वालिटी के ड्रग्स पसंद होने के कारण ये ड्रग्स नीदरलैंड के एम्स्टर्डम शहर, कैनेडा और यूके से मंगवाए जाते थे। एनसीबी के अनुसार, इन तीन देशों में दुनिया के सबसे मंहगे और उंचे दर्जे का बड्स मिलते हैं। ड्रग्स माफिया डिमांड के हिसाब से इन हाय क्वालिटी ‘बड्स’ की तस्करी कर भारत लाते हैं और फिर पेडलर्स के जरिए बड्स को डिस्ट्रीब्यूट करते हैं। इसके अलावा सुशांत के घर पर हिमाचल प्रदेश से आने वाला ‘चरस’  भी मंगवाया जाता था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

तेजी से बढ़ाना चाहते हैं वजन तो तुरंत डाईट में शामिल करें ये 5 चीजें |

दिशा के मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गये थे सुशांत, होश में आने पर कही थी ये बात |

रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

होटल में सुशांत के साथ सिगरेट पीते नजर आईं सारा अली खान, वीडियो वायरल |

सुशांत और दिशा सालियान के निधन पर रश्मि देसाई ने किया चौकाने वाला खुलासा |