दिशा के मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गये थे सुशांत
/

दिशा के मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गये थे सुशांत, होश में आने पर कही थी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही आये दिन नए नए खुलासे हो रहे है। अब इस मामले में सीबीआई की टीम जांच कर रही है। इसी बीच सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही आये दिन नए नए खुलासे हो रहे है। अब इस मामले में सीबीआई की टीम जांच कर रही है। इसी बीच सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बड़ा खुलासा किया है। सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया है कि दिशा सालियान की मौत की खबर सुनने के बाद सुशांत बेहोश हो गए थे। फिर जब उन्हें होश आया तो सुशांत ने कहा कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे। अब इस मामले में नया मोड़ आया है। पिठानी के इस बयान को सीबीआई की टीम सुशांत और दिशा की मौत के कनेक्शन से जोड़ते हुए अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

सुशांत को सताने लगा था अपनी जिंदगी का डर

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि 8 जून को दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी परेशान हो गए थे। उनकी हालत भी नहीं ठीक थी। दिशा की मौत के बाद सुशांत को अपनी जिंदगी का डर सता रहा था। सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत ने उनसे अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात भी कही थी।

सिद्धार्थ के इस बयान से सीबीआई को लग रहा है कि दिशा से जुड़ा कोई राज सुशांत को पता था। इसी कारण है वह काफी डरे हुए थे। 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने अपने फ्लैट से कूदकर जान दे दी थी, वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी 14 जून को मुंबई स्थित उनके घर पर फंदे में लटकी मिली थी।

सुशांत को इस बात का सता रहा था डर

सीबीआई को सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि दिशा की मौत के बाद सुशांत अपने लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव खोज रहे थे। इसके बाद सुशांत ने कई बार रिया को भी फोन लगाया लेकिन उन्होंने फोन ​नहीं उठाया। इसके बाद सुशांत और भी ज्यादा परेशान हो गए क्योंकि रिया सुशांत का हर पासवर्ड जानती थीं।

8 जून को ही रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गईं थीं। सुशांत को इस बात का डर भी सता रहा था कि रिया उसके सारे पासवर्ड जानती हैं, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी फंसा सकती है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमर सिंह ने अमिताभ और जया को कंगाल होने से बचाया, फिर दोनों ने उसी थाली में छेद की जिसमे खाया |

सर कटा सकती हूं लेकिन सर झुका सकती नहीं – कंगना रनौत |

एन सी बी का बड़ा खुलासा, विदेश से आते थे सुशांत के लिए ड्रग्स |

बीमा कंपनियों ने दी कोरोना पॉलिसी की सौगात जानिए कितना होगा प्रीमियम |

गुस्से की वजह से जब राजेश खन्ना पर भी भड़की थी जया बच्चन |